मेयर चुनाव में बीजेपी की जीत पर विज ने कहा- विरोधियों का सूपड़ा साफ

12/19/2018 4:28:46 PM

अंबाला(अमन कपूर): हरियाणा के पांच विधान सभा हलकों में हुए नगर निगम चुनाव में भाजपा के मेयर और पार्षदों की भारी जीत के बाद अनिल विज ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि हरियाणा की जनता बहुत समझदार है। विपक्ष के जो नेता सारा दिन चहकते रहते थे, जनता ने उन्हें पूरी तरह रिजेक्ट कर दिया है। विज का कहना है कि खट्टर सरकार हरियाणा की पहली काम करने वाली और पारदर्शी सरकार है, इसीलिए लोगों ने सभी जगह भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों को विजयी बनाया है। पानीपत में भारी मतों से जीत हासिल करने पर उन्होंने कहा कि  पांचों जिलों में हुए नगर निगम चुनाव में उनके मेयर अच्छी वोटों से जीते हैं और सभी जगह से विपक्षी दलों का सूपड़ा साफ हो गया है।  



विज ने कहा कि हमारी पार्टी काम करने वाली पार्टी है और कार्यकर्ताओं से लेकर मुख्यमंत्री तक सभी काम करते हैं। हमारी पार्टी में काम करना ही सिखाया जाता है। अन्य राज्यों में कांग्रेस की जीत के बाद से लड्डू खरीदे जाने की बात पर पटवार करते हुए विज ने कहा कि कांग्रेस ने झूठ बोलकर जीत हासिल की है। जिसकी पोल यहां नगर निगम चुनाव में खुल गई है। राफेल पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा अपना फैसला देने के बाद राहुल गांधी ने जो झूठ बोला था और झूठ बोलने के बाद थोड़े बहुत मार्जन से काग्रेस वहां पर जीती है लेकिन अब लोगों को समझ में आ गया है कि कांग्रेस पार्टी बेईमान और झूठी पार्टी है। विज ने हुड्डा और तंवर पर भी तंज कसते हुए कहा कि इन्हें अब हरियाणा से पैकअप कर लेना चाहिए। विज ने कहा कि माइक पकड़कर चहकना अलग बात है लेकिन ग्राउंड पर जनता क्या चाहती है वह जनता ने नगर निगम चुनाव में साफ़ दिखा दिया है।



आम आदमी पार्टी के दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल द्वारा हरियाणा की जनता से भविष्य में साथ देने की अपील पर विज ने कहा कि केजरीवाल अब आज़ादी की लड़ाई बता भीख मांग रहे हैं। उन्हें पहले दिल्ली को ठीक करना चाहिए जिसके वो सीएम है। विज ने उन्हें बिना सिर पैर की बात करने वाला बताते तंज कसा कि पंजाब में जाकर वो एसवाईएल का पानी पंजाब को मिलने की बात करता है, हरियाना में कुछ और बयान देता है। उसे पहले अपना स्टैंड क्लियर करना चाहिए बाद में हरियाणा में कदम रखना चाहिए। हरियाणा में रैली की मंजूरी न मिलने की बात पर विज ने कहा कि यह प्रशासनिक मामला है इसमें सरकार का कोई दखल नही।
 
 

Rakhi Yadav