ममता गैंगस्टर रूप में कर रही व्यवहार, थकी हुई है कांग्रेस: विज (VIDEO)

5/14/2019 10:42:05 PM

अंबाला (अमन कपूर): हरियाणा प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आड़े हाथों लेते हुए उन पर अपने ट्विटर से हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी एक मुख्यमंत्री के नाते व्यवहार न करके किसी अपराधिक गैंग के गैंगस्टर के रूप में व्यवहार कर रही है, यही कारण है कि पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा लगातार जारी है। राजीव गांधी के खिलाफ बोलने पर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की जिस पर पलटवार करते हुए मंत्री अनिल विज ने कहा यह तो थके हुए लोग हैं, इस कारण से केस दर्ज कराते हैं।

विज ने ममता बनर्जी पर ट्वीट के जरिए वार करते हुए कहा कि अनिल विज ने कहा कि सारे देश में चुनाव आयोग ने शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव करवाया है और जो तथाकथित प्रदेश हुआ करते थे, जहां हिंसा होती थी वहां पर भी ऐसा नहीं हुआ। लेकिन पश्चिम बंगाल में जो हिंसा हो रही है वह ममता बनर्जी के व्यवहार के कारण हो रही है। ममता बनर्जी द्वारा इस हिंसा का कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताने पर टिप्पणी करते हुए मंत्री अनिल विज ने कहा कि प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर बरकरार रखना प्रदेश सरकार का काम होता है।

स्वर्गीय पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ बोलने पर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की जिस पर पलटवार करते हुए मंत्री अनिल विज ने कहा कि जो कांग्रेस आज यह बयान बाजी कर रही है उसी कांग्रेस ने कई मंचों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर 56 टिप्पणियां की है, जो संसदीय भाषा नहीं है और कोई ऐसी गाली नहीं है जो ना दी गई हो। विज ने कहा कि हमने तो कहीं पर कोई केस दर्ज नहीं करवाया। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि यह तो थके हुए लोग हैं, इस कारण से केस दर्ज कराते हैं।

Shivam