पीएम मोदी का परिवार के मुखिया के नाते वैक्सीनेशन का दायित्व अपने ऊपर लेना अतुलनीय: विज

6/7/2021 8:12:17 PM

चंडीगढ़ (धरणी): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भारत सरकार द्वारा देश में वैक्सीन को खरीद कर सभी राज्य सरकारों को मुफ्त देने की घोषणा पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने मोदी की सराहना करते हुए ट्विटर पर ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मोदी ने परिवार का मुखिया होने के नाते सारे देश को कोरोना से मुक्ति दिलवाने के लिए वैक्सीनेशन का सारा दायित्व अपने ऊपर ले लिया है। अतुलनीय हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। 


विज ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 जून से देश के हर राज्य में 18 वर्ष से ऊपर की उम्र के सभी नागरिकों के लिए राज्यों को मुफ्त वैक्सीन मुहैया करवाने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि मोदी देश के सच्चे नायक हैं। उन्होंने अलग-अलग मौकों पर देशहित में कई ऐतिहासिक फैसले किए हैं। हर घड़ी पर हमेशा उन्होंने आगे बढ़ कर देश को रास्ता दिखाया है। 

उन्होंने कहा कि कोरोना की महामारी में डट कर लड़ने और उससे जीतने के लिए एकमात्र तरीका वैक्सीनेशन है। उन्होंने कहा कि देश के लोगों को बेहतर सुविधाएं देने और कोविड-19 चुनौती से बचाने के लिए केंद्र व राज्य की सरकार निरंतर प्रयास कर रही हैं और प्रधानमंत्री मोदी के इस फैसले से देश के सभी राज्यों में वैक्सीनेशन को भी गति मिलेगी। 
 

 

 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar