"सारे देश में मनाई जा रही खुशियां..." मोदी के तीसरी बार पीएम की शपथ लेने पर बोले विज

punjabkesari.in Sunday, Jun 09, 2024 - 02:04 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): पंडित जवाहर लाल नेहरू के बाद नरेंद्र मोदी ही ऐसे नेता है, जो देश में तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। नरेंद्र मोदी रविवार को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं। जिसको लेकर दिल्ली सहित पूरे देश के भाजपा कार्यालयों में जश्न की तैयारी चल रही है। वहीं इसे लेकर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आज बहुत शुभ दिन है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार शपथ लेने जा रहे हैं। जिसकी ख़ुशी सारे देश में मनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि अंबाला में भी इसका पूरा जश्न मनाया जाएगा, आतिशबाजी के अलावा एक बड़ी स्क्रीन लगाई जाएगी जिसे सब देखेंगे।

वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी सरकार को समर्थन है उनको बार-बार पलटने के आदत है तो क्या वो साथ निभाएंगे। इस पर विज ने आश्वस्त होते हुए कहा कि नीतीश पहले भी साथ रहे हैं और मोदी को सबको साथ लेकर चलना आता है। वहीं ओडिशा के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के बेटे ने कहा है मुस्लिमों को आरक्षण जारी रहेगा। इस पर विज ने कहा कि ये सभी बातें सहमति से हल निकालकर आगे बढ़ेगी सरकार।

वही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि कई बार सरकारे एक दिन ही चलती है इस पर विज ने तंज कसते हुए कहा कि ममता बनर्जी खुद बार बार गिर जाती है पिछले चुनावों में भी गिरी थी इस चुनाव में भी गिरी थी इसलिए उनको सिर्फ गिरने के ही सपने आते है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static