संजय रावत के बयान पर बोले विज, मुंबई किसी के बाप की नहीं, कंगना को मिले सुरक्षा

9/5/2020 3:24:58 PM

चंडीगढ़(धरणी): बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच हो रहा विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा हैं। दोनों अपने बयानों से एक-दूसरे पर पलटवार करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में कंगना ने मुंबई की तुलना POK के साथ की थी जिसका विरोध करते हुए संजय रावत ने कंगना को मुंबई न आने को कहा थी। कंगना ने इस पर संजय रावत को खुली चुनौती देते हुए कहा था कि मैं 9 सितम्बर को मुबंई आ रही हूं, कोई रोक सकता है तो रोक ले। कंगना ने आरोप लगाया था कि उसे धमकियां मिल रही है जिस कारण उसे पुलिस सुरक्षा चाहिए पर वह मंबई पुलिस से सुरक्षा नहीं लेना चाहती क्योंकि उन्हें मंबई पुलिस से डर लग रहा है। 


अब इस मुद्दे को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज कंगना की सपोर्ट में उतर आए है। उन्होंने संजय रावत को आड़े हाथ लेते कहा कि- मुंबई किसी के बाप की नहीं है और कंगना को पुलिस सुरक्षा मिलनी चाहिए। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में शुरुआत से ही बोल रहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत, बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाती हैं, वो देश और इंडस्ट्री से जुड़े हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय जाहिर करती हैं।  



उन्होंने अपने एक पोस्ट में मुंबई को पीओके से कंपेयर कर दिया था, जिसके बाद शिवसेना के कार्यकर्ताओं मे शुक्रवार को उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के दौरान कंगना के पोस्टर्स पर चप्पल बरसाए गए, वहीं अब कंगना ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।


Isha