सिद्घू पाकिस्तानी एजेंट के तौर पर कर रहे काम: विज

9/18/2018 10:42:51 PM

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि पंजाब के कांग्रेसी मंत्री नवजोत सिंह सिद्घू मात्र एक राज्य के मंत्री है, कोई विदेश मंत्री नहीं है इसलिए उन्हें विदेश नीति की समझ नही है। विज ने कहा कि सिद्घू पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं और उनके एजेंट के तौर काम कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि सिद्घू भारत के मस्तिष्क को पाक के सामने झुकाने का प्रयास कर रहे हैं। करतारपुर बार्डर की आड़ में अनावश्यक तौर पर केन्द्र सरकार पर दबाव बनाने का प्रयास कर रहें हैं। उन्होंने कहा सिद्घू एक देश के नागरिक के तौर पर अपनी बात रख सकते हैं परन्तु वह देश की विदेश नीति में हस्तक्षेप नहीं कर सकते।

वहीं स्वास्थ्य मंत्री विज ने कहा कि आप एक अनाप-शनाप पार्टी है, जिसे कोई गंभीरता से नहीं लेता है। उन्होंने कहा कि इनकी हमेशा गैर जिम्मेदाराना हरकतें रहती हैं और मामले को बढ़ा-चढ़ाकर बोलते हैं।

रेवाड़ी मामले में सरकार द्वारा अलग-अलग 20-25 टीमों का गठन किया गया है, जोकि आरोपियों की धर-पकड़ में लगी हुई है। इसके अलावा रेवाड़ी गैंगरेप मामले में मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डï एवं विधायक करण दलाल की सीसीटीवी रिकॉडिंग मंगवाई गई है, जिसकी जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Shivam