अनिल विज ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- कोरोना के खिलाफ चल रहे युद्ध में डाल रहे अड़चन

5/10/2020 10:57:16 PM

अंबाला (अमन कपूर): हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी द्वारा पीएम केयर में आए पैसे को लेकर ऑडिट करवाने की मांग पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्हाेंने कहा कि राहुल गांधी और उनकी ब्रिगेड कोरोना के खिलाफ चल रहे युद्ध में अड़चने डाल रहे हैं।

अनिल विज ने कहा कहा कि जब युद्ध चल रहा होता है तब कभी कोई ऑडिट नहीं होता, युद्ध के समाप्त होने के बाद ही ऑडिट होता है। हर चीज पारदर्शी है और हर चीज जनता के सामने जाएगी लेकिन यह समय इस प्रकार की मांग करने का नहीं है। विज ने राहुल गांधी की मंशा पर सवाल उठाते हुए कहा कि यकीनी तौर पर राहुल गांधी की मंशा ठीक नहीं है और वह कोविड-19 की लड़ाई को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं।

इसके साथ अनिल विज ने सोनीपत के खरखोदा में शराब  की पेटियां गायब होने पर SIT बनाने का एलान किया है। विज ने इस SIT में अशोक खेमका सहित 2 वरिष्ठ आईएस के नाम भेजे हैं। विज ने कहा यह बहुत बड़ा मामला है। इस SIT में मुख्यमंत्री के पास उनकी तरफ से अशोक खेमका, संजीव कौशल, टीसी गुप्ता के नाम भेजे गए हैं। मुख्यमंत्री इनमें से किसी भी नाम पर मुहर लगा सकते हैं। विज ने इसके इलावा ADGP सुभाष यादव व एक्साइज एंड टेक्सेशन विभाग से विजय सिंह का नाम भी भेजा है। 

Edited By

vinod kumar