सुरजेवाला के बयान पर विज का जोरदार पलटवार, बोले- ये देश आज तक न किसी से मिटा है न मिटेगा

9/22/2021 4:02:38 PM

चंडीगढ़ (धरणी): गुजरात में भारी मात्रा में मादक द्रव्य पकड़े जाने को लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आज मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने भाजपा को देश के भविष्य की सुपारी लेने वाली पार्टी बताया है। सुरजेवाला के इस बयान पर हरियाणा हरियाणा के गृह मंत्री अनिल ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि रणदीप सिंह सुरजेवाला को ऐसा क्यों लगता है, वो देश के बारे में हमेशा बुरा क्यों सोचते हैं। उन्होंने कहा कि ये देश आज तक न किसी से मिटा है न मिटेगा। ये देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दिन प्रतिदिन तरक्की करता जा रहा है।

वहीं इसके साथ अनिल विज ने दिल्ली के बंद पड़े रास्तों को खुलवाने के लिए बुलाई बैठक में किसानों के न शामिल होने पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। विज ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट को किसानों के बैठक में न आने से संबंधित बातों से अवगत करवा दिया जाएगा और इस बारे में हमने केन्द्रीय गृह मंत्री को भी अवगत करवा दिया हैं। 

गृह मंत्री ने कहा कि इस संबंध में सुप्रीम कोर्ट आगे आदेश देगी, हम वैसी ही कार्यवाही करेंगें। उन्होंने कहा कि अब आगे 24 तारीख लगी है, हमने जल्द सुनवाई (अर्ली हियरिंग) की दरखास्त डाली थी। उन्होंने कहा कि इस संबंध में हमने ऐफिडेविट भी दाखिल कर दिया है कि हमने क्या प्रयास किए और क्या स्थिति है। अब आगे अदालत जैसा आदेश देगी, हम कार्यवाही करेंगे। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar