बुजुर्ग दंपत्ति से बोले विज- जब तक बैठा है तुम्हें रोने की जरूरत नहीं, प्रदेश के हर व्यक्ति के लिए लडूंगा”...पढ़िए क्या है मामला

2/25/2024 6:19:05 PM

चंडीगढ़ (चन्द्र शेखर धरणी):  हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने करनाल में जमीनी कब्जे के मामले में बुजुर्ग दंपत्ति से कहा कि “अनिल विज जब तक बैठा है तुम्हें रोने क जरूरत नहीं, प्रदेश के हर व्यक्ति के लिए लडूंगा”। 

विज आज अंबाला में अपने आवास पर प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए लोगों की समस्याओं को सुन रहे थे। करनाल से आए बुजुर्ग दंपत्ति ने उनकी जमीन पर कब्जे की शिकायत गृह मंत्री अनिल विज से की। रोते हुए दंपत्ति ने कहा कि उन्होंने अपने बेटे के लिए कई वर्ष पूर्व यह जमीन खरीदी थी, मगर अब इस पर कब्जा हो रहा है। गृह मंत्री अनिल विज ने बुजुर्ग दंपत्ति की फरियाद पर एसपी, करनाल को मामले में कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। 

इसी प्रकार, पानीपत में जमीनी विवाद व मारपीट के मामले में गृह मंत्री अनिल विज जांच अधिकारी को बदलने के निर्देश दिए। झज्जर से आए फौजी ने गृह मंत्री अनिल विज को बताया कि उसके घर में कुछ माह पूर्व चोरी हो गई थी, पुलिस द्वारा मामले में अब तक ठोस कार्रवाई नहीं की गई है। गृह मंत्री अनिल विज ने एसपी, झज्जर को मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए। भिवानी से आई गैंगरेप पीड़िता ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने की शिकायत दी जिस पर गृह मंत्री अनिल विज ने एसपी, भिवानी को मामले में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। 

गृह मंत्री अनिल विज ने अन्य मामलों में कार्रवाई के निर्देश दिए 

कैथल से आई महिला ने झगड़े के मामले में आरोपियों द्वारा उसे धमकाने की शिकायत दी। इसके अलावा, अम्बाला छावनी निवासी व्यक्ति ने प्लॉट दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी की शिकायत दी, यमुनानगर के कपालमोचन निवासी किसान ने उसकी जमीन से जबरन पेड़ काटने, जींद निवासी बुजुर्ग ने मारपीट व जान से मारने क धमकी देने, कैथल निवासी व्यक्ति ने ठगी के मामले में आरोपियों पर कार्रवाई नहीं होने व अन्य कई शिकायतें आई जिन पर गृह मंत्री अनिल विज ने संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई के दिशा-निर्देश दिए। 

 

Content Writer

Isha