दुष्यंत खुद को खबरों में रखने के लिए रच रहे ऐसा खेल: विज

7/7/2018 5:12:02 PM

अंबाला(अमन कपूर): हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का कहना है कि सांसद दुष्यंत चौटाला खुद को खबरों में रखने के लिए ऐसे कार्य कर रहे हैं। दरअसल, हिसार से इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने कैबिनेट मंत्री अनिल विज पर हिसार अदालत में मानहानि का केस दायर किया है।

बता दें कि अनिल विज ने दुष्यंत चौटाला द्वारा लगाये गये एक कथित घोटाले के आरोप के बाद कहा था कि दुष्यंत चौटाला भी कहीं नशे के आदि तो नहीं हो गये हैं क्यूंकि वो उस इलाके से आते हैं जो नशे का आदि माना जाता है। जिसके बाद यह पूरा विवाद ऊपजा और दुष्यंत ने विज के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया है। इस पर ने विज ने कहा कि चौटाला ने केस दायर कर दिया तो क्या हुआ, हम इसका जवाब दे देंगे। उन्होंने कहा कि दुष्यंत खुद को खबरों में रखना चाहते हैं इसलिए यह खेल रच रहे हैं। मैंने किसी को नशेड़ी कहा ही नहीं वो अपने आप ही कह रहे हैं।

( यह भी पढ़ें: सांसद दुष्यंत चौटाला ने अनिल विज के खिलाफ किया मानहानी का केस)

अनिल विज और चौटाला परिवार में काफी अच्छे संबंध रहे हैं लेकिन अब यह रिश्ते टूटते दिख रहे हैं। चौटाला परिवार से परिवारिक संबंधो पर विज ने कहा कि वो राजनीती कर रहे हैं संबंधो की जहां तक बात है हमारे सभी से व्यक्तिगत संबंध है।

Shivam