रेल रोको आंदोलन पर विज का बयान- ऐसा सिर्फ भाजपा की सरकार में ही हो सकता है

10/18/2021 3:55:42 PM

अंबाला (अमन कपूर): उत्तर प्रदेश के लखीमपुर कांड को लेकर किसानों ने आज देश भर में रेल रोको आंदोलन किया है, जिस पर गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी है। लखीमपुर खीरी घटना को लेकर किसान केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्रा को पद से हटाने की मांग कर रहे हैं। इस पर मंत्री अनिल विज का कहना है कि केंद्रीय राज्य मंत्री होने के बावजूद उनके बेटे को गिरफ्तार किया गया और इस मामले की पूरी निष्पक्षता से जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि ऐसा सिर्फ भाजपा की सरकार में ही हो सकता है, पूर्व सरकारों में ऐसी जांच होना नामुमकिन था। उन्होंने कहा कि इस मामले में सच्चाई तक पहुंचने की पूरी कोशिश की जा रही है।

वहीं कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने भाजपा सरकार पर बढ़ती महंगाई को लेकर तंज भरा ट्वीट 'सबका विनाश, महंगाई का विकास' किया, जिस पर विज ने पलटवकार करते हुए कि राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया और कहा कि राहुल गाँधी रोज देश का बुरा ही सोचते हैं, देश में उनको कोई अच्छाई नजर नहीं आती है। उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी डिप्रेशन के शिकार हैं, जिसको चारों तरफ अंधेरा ही अंधेरा नजर आता है।

वहीं कश्मीर इलाके में आतंकवादियों द्वारा गोलीबारी की घटनाओं पर विज का कहना है कि सरकार आतंकवादियों का फन कुचलने के लिए कश्मीर में दिन रात एक कर रही है और आतंकवादियों को उनकी ही भाषा में जवाब दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार के दृढ़ संकल्प से बेहद जल्द कश्मीर को आतंकवादियों से मुक्त किया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam