सीएम के घर में चला मंत्री विज का चाबुक, चार अधिकारी व एक चपरासी सस्पेंड

12/4/2019 6:16:37 PM

करनाल (केसी आर्या): हरियाणा गृह मंत्री अनिल विज ने बुधवार को सीएम सिटी करनाल नगर निगम में औचक निरीक्षण कर यहां के लापरवाह कर्मचारियों पर चाबुक चलाया है। मंत्री विज ने करनाल नगर निगम में औचक निरीक्षण किया, जिससे हर तरफ हड़कंप मच गया। विज को नगर निगम में पहुंचा देख निगम के सभी अधिकारी कर्मचारी मौके पर एकत्रित हो गए।

हर तरफ विज के निरीक्षण की चर्चा शुरू हो गई। विज ने अपने अंदाज में नगर निगम का रिकॉर्ड तलाशा, जिसमें कई कमियां मिली। जिन पर कार्रवाई करते हुए विज मौके पर चार अधिकारियों व एक चपरासी को संस्पेंड कर दिया।

विज ने एक के बाद एक दूसरे कमरे में जाकर अधिकारियों के टेबल के पास पड़ी फाइलें चेक की। विज ने कहा कि लोग सालों से अपने काम की तलाश में आते हैं, लेकिन यहां काम अटके पड़े हैं। कोई काम नहीं हो रहा, रिकॉर्ड बहुत खराब है, जिसके चलते आज यहां पर औचक निरीक्षण किया गया। 

मीडिया से बातचीत में अनिल विज ने कहा कि सभी को यही संदेश है काम करें और जनता को परेशान ना करें। बता दें कि अनिल विज ने जिन अधिकारियों को सस्पेंड किया है, उनमें डिप्टी डायरेक्टर राजकुमार, एमई लक्ष्मीचंद राघव, एक्सीयन एलसी चौहान, डीटीपी मोहन सिंह व चपड़ासी दीपक शामिल हैं।

Shivam