विज का सुशील गुप्ता पर तंज, कहा- सपने लेने पर नहीं लगा टैक्स, जितने सपने लेना चाहें लें

4/9/2022 3:20:21 PM

अंबाला(अमन): चंडीगढ़ और SYL का मुद्दा इन दिनों हरियाणा व पंजाब की राजनीति में गर्माया हुआ है। आप के नेता एक ओर जहां बीजेपी पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे तो वहीं बीजेपी भी आप पार्टी पर हमलावर है। इसी कड़ी में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आप के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी जिसमे आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि कांग्रेस हो या भाजपा दोनों ने SYL का मुद्दा जानबूझकर लटका रखा है, इस पर अनिल विज ने  AAP पर तंज कस्ते हुए कहा कि अब तो पंजाब में आप की सरकार है , अब वो पंजाब में SYL के अधूरे हिस्से को बनवा लें। 

वहीं AAP सांसद सुशील गुप्ता का दावा है कि अगले विधानसभा चुनावों में 90 में से 85 सीटें आम आदमी पार्टी जीतेगी जिसको लेकर भी गृह मंत्री अनिल विज ने पलटवार किया और कहा कि सपने लेने पर अभी तक हिंदुस्तान या विश्व की किसी भी सरकार ने टैक्स नहीं लगवाया , इसलिए सुशिल गुप्ता जितने सपने लेना चाहते हैं लें। 

चंडीगढ़ के निगम पार्षदों द्वारा यह मत पास किया गया है कि चंडीगढ़ ना पंजाब को मिले ना हरियाणा को , केंद्र के पास रहे या फिर इसकी अलग विधानसभा को। जिसको लेकर अनिल विज ने कहा कि चंडीगढ़ के मुद्दे को लेकर चंडीगढ़ के रहने वाले लोगों की बात भी सुनी जानी चाहिए जब भी इसका फैसला हो। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ के मुद्दे को लेकर रही हमारी बात तो हमने साफ़ कह दिया है कि जब तक हिंदी भाषित क्षेत्र , SYL का पानी हमे नहीं मिल जाता , हमारा अंगद का पैर चंडीगढ़ में डटा रहेगा। 

बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला प्रदर्शन कर रहे हैं , जिसको लेकर भी अनिल विज ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुआ कहा कि इतनी बड़ी त्रासदी आई और उसको झेला , कोविड का फ्री टेस्ट , फ्री इलाज , फ्री वैक्सीनेशन भारत सरकार ने करवाई , विश्व के किसी भी हिस्से में ऐसा नहीं हुआ। जिसकी वजह से हमारी इकॉनमी पर प्रभाव पड़ा , जिससे उभरने के भी प्रयास किये गए। उन्होंने बताया कि अब हमारी इकॉनमी 9.2 की अच्छी इकॉनमी प्रोजेक्ट की जा रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai