अनिल विज को कंगना से हुआ इश्क, तभी किसानों पर बरसी लाठियां नजर नहीं आई: बलराज कुंडू

9/15/2020 10:18:11 AM

सिरसा(सतनाम): खराब फसलों के मुआवजे की मांग को लेकर किसानों का धरना आज 8वें दिन भी लघु सचिवालय में जारी रहा। आज धरना स्थल पर महम के विधायक बलराज कुंडू पहुंचे। प्रदर्शनकारी किसानों के साथ उन्होंने लघुसचिवालय में सरकार का पुतला फूंका और  सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि जब तक उन्हें मुआवजा नहीं मिलता उनका धरना निरंतर जारी रहेगा

 मीडिया से बातचीत करते हुए बलराज कुंडू ने गृहमंत्री व भाजपा नेताओं के लाठीचार्ज को लेकर दिए जा रहे विरोधाभासी बयानों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अनिल विज को इस उम्र में कंगना से इश्क हो गया है। यही कारण है कि उन्हें किसानों व दर्द व उनपर बरसाई गई लाठियां नजर नहीं आ रही हैं उधर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष लाठीचार्ज होने की बात को स्वीकार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विज साहब को इन दिनों कंगना की चिंता सता रही है इसलिए वे किसानों की सुध नहीं ले रहे हैं।

बलराज कुंडू ने कहा कि प्रदेश की 90 सीटों में से 80 सीटों पर विधायकों को किसान व कमेरा वर्ग ही चुनता है। लेकिन आज वही किसान, कमेरा वर्ग व आढ़ती सरकारी की दमनकारी नीतियों का शिकार हो रहे हैं। इन वर्गों को डर के साए में अपने हक मांगने के लिए धरने-प्रदर्शन करने को मजबूर होना पड़ रहा है। इन सभी वर्गों ने अब सरकार के खिलाफ आंदोलन की शुरुआत कर दी है। उन्होंने कहा कि किसानों पर बरसाई गई एक-एक लाठी प्रदेश की खट्टर सरकार के ताबूत में कील ठोकने का काम करेगी और इस सरकार को सत्ता से बाहर करने का काम करेगी।

Isha