15 दिन से लापता है विजय, घर वालों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल (VIDEO)

3/13/2019 6:31:39 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना के गांव खेड़ी दमकन में दसवीं कक्षा में पडऩे वाला छात्र विजय पिछले 15 दिनों से घर से गायब है। विजय के परिजनों ने अपने बेटे के अपरहण की आशंका जताई है। विजय के जाने के बाद से उनका रो रो कर बुरा हाल है और पुलिस पर इस मामले में उचित करवाई न करने के आरोप लगाए हैं। इस मामले में गोहाना सदर थाना के एसएचओ संदीप ने बताया कि मामले में परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर विजय की तालश की जा रही है।

विजय के परिजनों ने बताया विजय गांव के स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ता था। 27 फरवरी को विजय स्कूल से आया और खाना-खाने के बाद वह बाहर खेलने की बात कहकर घर से चला गया, लेकिन रात को घर वापिस नहीं आया। उन्होंने तभी से विजय की तलाश शुरू कर दी, लेकिन उसका कहीं पर कोई पता नहीं चला। 



कुछ ग्रामीणों ने बताया कि उन्होंने विजय को जरुर देखा था, कि वह किसी अज्ञात युवक के साथ जा रहा था। उसी दिन के बाद से विजय का मोबाइल भी बंद आ रहा है और उसकी लोकेशन भी गांव की ही है। परिजनों ने काफी तलाश करने के बाद दो मार्च को पुलिस को मामले की शिकायत दी, पुलिस ने केस भी दर्ज कर लिया, लेकिन अब हाथ पर हाथ धरे पुलिस कर्मी बैठे हुए हैं।

परिजन अपने स्तर पर चंडीगढ़, रोहतक, पानीपत व दिल्ली के अलावा अन्य शहरों में विजय की तलाश कर चुके हैं, लेकिन जब पुलिस कर्मियों के पास जाते हैं, तो वह उन्हें खोजने की बात कहकर टाल देते हैं। विजय को गायब हुए 15 दिन हो चुके है। परिजनों को शक है उस अज्ञात युवक ने उसके बेटे विजय का अपहरणर कर कहीं पर बंधक बनाकर रखा है।

इस मामले की जांच कर रहे गोहाना सदर थाना के एसएसओ संदीप कुमार ने बताया कि विजय के अपहरण का केस पुलिस ने दर्ज कर लिया था। गांव की सीसीटीवी फुटेज के अलावा सभी जगह इश्तहार भी छपवा दिए गए हैं। वहीं अज्ञात युवक का पता लगाया जा रहा है। कक्षा के छात्रों से भी पूछताछ की जा रही है। जल्द ही विजय की तलाश कर ली जाएगी।

Shivam