कलायत के जिला पार्षद विक्रम जीत का अपहरण, पत्नी की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

1/13/2023 12:39:48 PM

कलायत : जिला परिषद कैथल वार्ड 11 से पार्षद कलायत थाना क्षेत्र के गांव सजूमा निवासी विक्रम जीत कश्यप के अपहरण का मामला सामने आया है। इस संबंध में पार्षद की पत्नी प्रीतो देवी ने जिला पुलिस कप्तान मकसूद अहमद को शिकायत दी है। जिसमें उसने बताया कि 20-25 दिन से उसका पति घर नहीं आया। उनकी फोन से भी विक्रम से बात नहीं हो पा रही है। इस प्रकार के हालातों से यह जाहिर होता है उसके पति का अपहरण किया गया है। इस पर त्वरित संज्ञान लेते हुए जिला पुलिस कप्तान ने कलायत पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। 

उल्लेखनीय है कि बृहस्पतिवार को कैथल जिला परिषद पदाधिकारियों का चुनाव होना था लेकिन चुनाव स्थगित हो गया। इसके बाद जिस प्रकार पार्षद के अपहरण का मामला सामने आया है उससे जिला परिषद की सियासी जंग में नया मोड़ आ गया है। जजपा प्रांतीय महासचिव सतविंद्र राणा ने कहा कि जिला पार्षद विक्रमजीत सिंह ने 12 जनवरी को कैथल में जिला परिषद पदाधिकारियों के चुनाव को लेकर आयोजित बैठक में अपनी हाजिरी लगवाई। 

वहीं कलायत थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया कि जिला पुलिस कप्तान के निर्देश पर पार्षद विक्रम जीत की पत्नी की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा पार्षद की तलाश की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

Content Writer

Manisha rana