वांछित अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों का हमला, तीन पुलिसकर्मी घायल

9/5/2020 4:41:30 PM

नूंह (एके बघेल): नूंह के रानिका गांव में गुरूवार को वांछित अपराधियों को पकडऩे गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो अन्य आरोपियों को ग्रामीणों ने छुड़ा लिया।

जानकारी के अनुसार तावडू थाने के वांछित तीन आरोपियों के रानिका गांव में होने की सूचना पर गुरूवार दोपहर 12 बजे तावडू सीआईए पुलिस गांव में पहुंची। पुलिस टीम ने आरोपी इरफान, इमरान पुत्र इसराईल गांव रानिका व शाहरूख गांव छारौड़ा पर दबिश देते हुए गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम जब आरोपियों को पुलिस की गाड़ी में बैठाने लगी तो इसी बीच ग्रामीण भारी तादाद में मौके पर पहुंच गए और पुलिस पार्टी पर पथराव करते हुए हमला कर दिया।



इस दौरान ग्रामीणों ने आरोपी इरफान व शाहरूख को छुड़ा लिया। ग्रामीणों के इस हमले को देखते हुए टीम ने अन्य पुलिसकर्मियों को सूचना देकर मौके पर बुला लिया। गांव के माहौल को देखते हुए टीम एक आरोपी इमरान को गिरफ्तार कर अपने साथ ले आई। वहीं ग्रामीणों के इस हमले से तीन पुलिसकर्मी इसराईल, अशोक व प्रदीप घायल हो गए।

उक्त मामले में आकेड़ा पुलिस चौकी ने कई नामजद व अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। नूह एसपी नरेंद्र बिजारनिया ने कहा कि उक्त मामले में किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। हमलावरों में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, अन्य आरोपी भी जल्द गिरफ्तार होंगे।

Shivam