भैंस चोरी कर रहे युवक को ग्रामीणों ने पीटकर पहुंचाया जेल

10/23/2019 11:55:00 AM

नारनौंद (श्यामसुन्दर) : गांव पेटवाड़ के मकान से भैंस चोरी कर ले जा रहा था तो मकान मालिक ने मौके पर ही दबोच लिया और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने युवक के खिलाफ  मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी और युवक को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया। पुलिस को दी शिकायत में पेटवाड़ निवासी सत्यनारायण उर्फ  बबलू ने बताया कि गत 20 अक्तूबर की रात को वह खेत में पानी लाने के लिए गया हुआ था कि जब सुबह करीब 2 बजे घर पर आया तो उसके घर का मुख्य दरवाजा खुला पड़ा हुआ था और एक युवक उसकी भैंस को खोलकर बाहर लेकर आ रहा था। 

जब उसने उसको ललकारा तो युवक भैंस को छोड़कर भागने लगा और छिपने के लिए तालाब में कूद गया। उसने उसका पीछा कर तालाब में उसको पकड़ लिया और उसके साथ आया एक अन्य साथी मोटरसाइकिल लेकर मौके से फरार हो गया। आवाज सुनकर अन्य ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे और गुस्साए ग्रामीणों ने चोर की जमकर छितर परेड की और इसकी सूचना पुलिस को दी। युवक की पहचान गामड़ा निवासी राकेश पुत्र पप्पू के रूप में हुई।

वहीं राकेश ने पूछताछ में बताया कि उसके साथ नारनौंद का भरथू सुनार आया हुआ था जोकि मोटरसाइकिल लेकर भाग गया। पुलिस ने चोरी करने की कोशिश करने का मामला दर्ज करके आरोपी युवक को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया जहां से उसको जेल भेज दिया।

वहीं दूसरे युवक भरथू को पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं। थाना प्रभारी रामफल ने बताया कि भैंस चोरी के मामले में एक युवक को गिरफ्तार करके अदालत में पेश कर दिया गया है जबकि दूसरे युवक को पकडऩे के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Isha