ग्रामीणों ने रंगे हाथों धर दबोचा चोर, अन्य साथी गोली चलाकर हुए फरार

7/14/2021 8:42:20 PM

करनाल (विकास मेहला): करनाल के रंभा गांव के ग्रामीणों ने एक ट्रांसफार्मर चोर को धर दबोचा है। चोर नग्र हालत में ट्रांसफार्मर के तेल में लिपटा हुआ मिला। वहीं उसके अन्य साथी मौका पाकर फरार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि इस चोर का गिरोह ट्रांसफार्मर चोरी के साथ भैंस चोरी व राहगीरों से लूटपाट करने की वारदातों को अंजाम देते हैं। फिलहाल, ग्रामीणों ने चोर को पुलिस के हवाले कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, घटनास्थल पर ग्रामीण आम दिनों की तरह निकले थे, तभी उन्होंने देखा कि एक शख्स ट्रांसफार्मर पर चढ़ा हुआ था। ग्रामीणों ने जब उससे पूछताछ करनी चाही तो उसने चाकू से हमला बोल दिया और उसके साथियों ने गोली चला दी। वहीं अन्य ग्रामीणों को आता देख बाकी चोर तो रफूचक्कर हो गए, लेकिन ग्रामीणों ने एक चोर को दबोच लिया।

ग्रामीणों ने चोर से जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने खुलासा करते हुए बताया कि वह अपने साथियों के साथ पिछले कई दिनों से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था। उसने बताया कि उनका गिरोह, वाहन, भैंस, ट्रांसफार्मर चोरी करने के साथ राहगीरों को भी निशाना बनाता था। फिलहाल, चोर पुलिस की गिरफ्त में है, जिससे लगातार पूछताछ की जा रही है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam