ग्रामीणों ने क्राइम ब्रांच टीम पर लगाए आरोप

4/1/2019 5:30:12 PM

फरीदाबाद (देवेंद्र कौशिक): फरीदाबाद में क्राइम ब्रांच की लोगों के निशाने पर आ गई है। मामला मुजेसर गांव का है शराब के ठेके के पास शनिवार रात क्राइम ब्रांच-48 और सेंट्रो कार सवार युवकों के बीच कई राउंड फायरिंग हुई थी। इस दौरान वह फरार हो गए, लेकिन इनका पीछा करते हुए रास्ते में दूसरे एक्सयूवी सवार को क्राइम ब्रांच ने पकड़ लिया। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने किसी तरह उसे छुड़ा लिया। इस बीच लोगों ने गुस्से में आकर रोड पर जाम लगा दिया और जमकर पुलिस के खिलाफ नरेबाजी की। रविवार सुबह लोगों ने थाने में क्राइम ब्रांच के खिलाफ शिकायत दी।

लेकिन क्राइम ब्रांच के खिलाफ गांव के लोगों की शिकायत आने के बाद पुलिस बैकफुट पर आ गई है। क्राइम ब्रांच ने एक्सयूवी सवार युवकों से कोई वास्ता न होने की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया। वहीं सेंट्रो सवार युवकों को उपद्रवी बताकर एक की गिरफ्तारी दिखाई गई। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में मुजेसर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है।

इस मामले में पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच-48 में तैनात एएसआई जगबीर ने को सूचना मिली थी कि मुजेसर में शराब ठेके के पास कुछ लड़के हवाई फायर कर दुकानदारों को धमका रहे हैं। इस पर वह अपने साथीयों के साथ मौके पर पहुंचे। टीम दुकानदारों से गोली चलाने वालों के बारे में पूछताछ कर ही रही थी कि तभी एक सेंट्रो कार तेज रफ्तार से आई।

एएसआई जगबीर ने कार को रुकने का इशारा किया। कार चालक ने उलटा कार क्राइम ब्रांच टीम पर चढ़ाने की कोशिश की। युवक भागे तो पुलिस ने एक-एक कर 3 फायर किए। इस जवाब में क्राइम ब्रांच ने भी हवाई फायरिंग की। इस बीच क्राइम ब्रांच की गाड़ी और सेंट्रो कार के बीच एक्सयूवी आ गई। सेंट्रो कार सवार युवक कार छोड़कर भागने लगे। क्राइम ब्रांच ने कार से एक युवक को पकड़ लिया।

kamal