सम्मेलन से सीएम के जाते ही ग्रामीणों ने किया ऐलान- वोट मांगने वालों को मारेंगे जूते

4/8/2019 7:10:00 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): रेवाड़ी में आज सीएम मनोहर लाल खट्टर ने जहां पन्ना प्रमुख सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने का मंत्र बताया। वहीं आम जनता से बड़े-बड़े वायदे करते हुए भाजपा को वोट देने की अपील की। लेकिन सीएम खट्टर जनता की बात सुनने को राजी नहीं हुए। जिसके चलते रेवाड़ी में सीएम खट्टर के विरोध का यह दूसरा वाकया सामने आया। जहां पन्ना प्रमुख सम्मेलन से सीएम के जाने के बाद ग्रामीणों ने हंगामा खड़ा कर दिया। गुस्साए ग्रामीणों ने यह भी ऐलान कर दिया कि जो भी वोट मांगने के लिए आया तो उसे ग्रामीण जूते मारंगे।



दरअसल, रेवाड़ी की कोसली विधानसभा में उस वक्त हंगामा देखने को मिला जब सीएम खटटर पन्ना प्रमुख सम्मेलन को सम्बोधित करने के बाद वहां से बिना ज्ञापन लिए ही निकल गए। ग्रामीणों का आरोप है कि हम अहीर रेजिमेंट की मांग का एक ज्ञापन सीएम मनोहर लाल खट्टर को सौंपना चाहते थे। पुलिस ने पहले तो हमें यह कहकर बैठाए रखा कि कार्यक्रम खत्म हो जाने दो उसके बाद आपकी मुलाकात सीएम साहब से करवा दी जाएगी। लेकिन कार्यक्रम खत्म होने के बाद उन्हें मिलवाना तो दूर बल्कि धक्के मारकर खदेड़ दिया गया। 

इसी को लेकर ग्रामीण नाराज़ हो गए और बोले कि जो नेता अहीर रेजिमेंट बनवाने की बात करेगा, वही वोट का हकदार होगा। वरना वोट मांगने वालों को गांव से जूते मारकर बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा और गांव में वोट मांगने के लिए घुसने नहीं दिया जाएगा।

Shivam