आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर धरने पर बैठे ग्रामीण

7/3/2018 10:55:31 PM

हांसी(संदीप सैनी): दो गांवों के बीच पानी को लेकर हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर पीरांवाली गांव के लोग जिद पर अड़े हैं। मंगलवार को पीरांवाली और अन्य तीन गांवों के लोग पुट्ठी गावं के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए धरने पर बैठ गए। वहीं इससे पहले विवाद के मामले में पुलिस द्वारा अभी तक करने के मुख्य आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं किये जाने के विरोध में ढाणी पीरांवाली के समर्थन में तीन गांवों की पंचायत ने सरपंच लक्ष्मी देवी के नेतृत्व में सोमवार को एसडीएम राजीव अहलावत से मुलाकात की। 



ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े करते हुए कहा कि 8 दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस ने मुख्य आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया है व जिन्हें गिरफ्तार किया है उनके खिलाफ मामूली धाराएं लगाई गयी हैं। इन धाराओं में आरोपितों को जल्दी जमानत मिल जाएगी।

(VIDEO: पानी को लेकर 2 गांवों में खूनी संघर्ष, 12 लोग घायल अौर 7 बाईक्स को जलाया)

बता दें कि गत 25 जून को ढाणी पीरांवाली व पुट्ठी गांव के बीच पानी को लेकर हुए संघर्ष में 12 ग्रामीण घायल हो गये थे व 7 बाइकों को आग के हवाले कर दिया था। इस मामले में पुलिस 3-4 लोगों नामजद कर चुकी है और करीब 300-400 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस द्वारा 11 आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है। 

Shivam