इस शाही अंदाज में होगी विनेश फोगाट और पहलवान सोमवीर राठी की शादी

12/4/2018 2:17:58 PM

पानीपत(ब्यूरो): कॉमनवेल्थ और एशियन गेम्स में गोल्ड जीतने वाली विनेश फोगाट (24) की शादी 13 दिसंबर को होगी। उनका विवाह जींद के सोमवीर राठी से होगा। बता दें सोमवीर भी नेशनल लेवल रेसलर रह चुके हैं। एशियन गेम्स में गोल्ड जीतने के बाद उन्होंने एयरपोर्ट पर विनेश को अंगूठी पहनाई थी।

7 साल से एक-दूसरे को जानते हैं विनेश-सोमवीर
विनेश और सोमवीर दोनों रेलवे में नौकरी करते हैं। सोमवीर राजस्थान में पोस्टेड हैं। वे नेशनल चैम्पियनशिप में ब्रॉन्ज मेडल जीत चुके हैं। विनेश और सोमवीर 7 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। विनेश के चचेरे भाई राहुल ने बताया कि शादी गांव में होगी और इसमें परिवार के लोग और नजदीकी रिश्तेदार ही शामिल होंगे। 

यहां होगी शादी 
हरियाणा में चरखी दादरी जिले के गांव बलाली में ही शादी होगी। ये उनका पैतृक गांव है। 13 को शादी के बाद रिसेप्शन 14 दिसंबर को होगा। 12 दिसंबर को गांव वालों के साथ ही रिश्तेदारों के लिए लंच रखा गया है। शाम को महिला संगीत का कार्यक्रम भी है।

एयरपोर्ट पर पहनाई थी अंगूठी 
बता दें कि विनेश फोगाट ने एशियन गेम्स के दौरान इंस्टाग्राम पर अपना और सोमवीर राठी का फोटो शेयर करके जीवनसाथी चुनने का एलान किया था। एशियन गेम्स से लौटते ही एयरपोर्ट पर सोमवीर राठी ने विनेश फौगाट को सगाई की अंगूठी पहनाई थी और वर्ल्ड चैंपियनशिप के बाद शादी करने की बात कही थी।
 

Deepak Paul