Raksha Bandhan 2024: Vinesh Phogat पर भाई ने पूरे जीवन की कमाई लुटाई, वीडियो ने जीता लोगों का दिल

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 04:47 PM (IST)

हरियाणा डेस्कः पेरिस से लौटने के बाद हरियाणा की धाकड़ बेटी विनेश फोगाट का हर तरफ से प्यार मिल रहा है। पेरिस ओलंपिक में कुश्ती के फाइनल मैच से पहले डिस्क्वालीफिकेशन के बाद विनेश शनिवार को भारत लौंटी। इस दौरान नई दिल्ली एयरपोर्ट से लेकर उनके पैतृक गांव बलाली (चरखी दादरी) तक कई जगह जोरदार स्वागत किया। सोमवार यानि आज रक्षाबंधन पर विनेश फोगाट ने अपने भाई को राखी बांधी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

इस वीडियों में साफ विनेश और उनके भाई के बीच काफी अच्छी बॉडिंग देखने को मिली। वीडियो में विनेश का भाई उन्हें राखी बंधवाई दे रहा है। जिस पर विनेश हंस रहीं हैं और आश्चर्य भी प्रकट कर रही हैं।सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में विनेश को 500 रुपये के नोटों का बंडल पकड़े हुए देखा जा सकता है। वीडियो में विनेश को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि, "मैं करीब 30 साल की हूं। पिछले साल मेरे भाई ने मुझे 500 रुपये दिए थे। उसके बाद ये नोटों की गड्‌डी..उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी में सिर्फ इतना ही कमाया है जो उन्होंने मुझे दे दिया है।"  इतना कहने के बाद विनेश हंसने लग जाती हैं। 

वीडियो में देखें विनेश की अपने भाई के साथ शानदार बॉन्डिंग 

Charkhi Dadri, Haryana: Wrestler Vinesh Phogat celebrates Raksha Bandhan with her brother in their village Balali pic.twitter.com/YgahqHmDPq

— IANS (@ians_india) August 19, 2024

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static