Vinesh Phogat दिल्ली एयरपोर्ट से गांव रवाना...साक्षी के गले लगकर रोईं, आचार संहिता के कारण सरकार का कार्यक्रम कैंसिल

punjabkesari.in Saturday, Aug 17, 2024 - 11:35 AM (IST)

हरियाणा डेस्क : पेरिस ओलिंपिक में कुश्ती के फाइनल मुकाबले से पहले डिस्क्वालिफाई हुईं विनेश फोगाट की वतन वापसी हो गई है। वे दिल्ली एयरपोर्ट से करीब 11 बजे बाहर आईं। इस दौरान वे अपनी साथी रेसलर साक्षी मलिक के गले लगकर रोने लगीं। उनके स्वागत में पहुंचे लोग ढोल नगाड़ों पर नाच रहे हैं।

बताया जा रहा है कि दिल्ली एयरपोर्ट से विनेश के पैतृक गांव बलाली (चरखी दादरी जिला) तक करीब 125 किलोमीटर के रास्ते में उनका जगह-जगह स्वागत होगा। गांव के खेल स्टेडियम में भव्य कार्यक्रम रखा गया है। हालांकि एक दिन पहले ही आचार संहिता लग जाने के कारण राज्य सरकार इन कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो रही है।

PunjabKesari

विनेश फोगाट के साथ ओपन जीप में कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा व बजरंग-साक्षी व बजरंग पुनिया

PunjabKesari

सीएम नायब सैनी ने कुछ दिन पहले विनेश को 4 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया था। वहीं बलाली गांव के पूर्व सरपंच राजेश सांगवान ने बताया कि विनेश को गोल्ड विजेता की तरह ही सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्रम में आने वाले सभी लोगों के लिए देसी घी के व्यंजन तैयार कराए जा रहे हैं। प्लेयर, कोच समेत अन्य लोगों को पहलवानों वाली डाइट दी जाएगी। विनेश के भाई हरविंद्र फोगाट ने बताया कि विनेश के कार्यक्रम का पूरा रूट मैप तैयार कर लिया है। विनेश भले ही मेडल से वंचित रह गई, पूरे देश की आवाज और आशीर्वाद उसके साथ है।
 

विनेश फोगाट के भाई की तरफ से जारी किया गया रूट मैप...


PunjabKesari

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static