दीपेंद्र की हार का जिम्मा लेते हुए बहादुरगढ़ नप के वाइस चेयरमैन ने दिया इस्तीफा

5/27/2019 2:16:59 PM

बहादुरगढ़ ( प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ नगर परिषद के वाइस चेयरमैन विनोद जांगड़ा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। लोकसभा चुनाव में रोहतक लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्डा की हार की जिम्मेदारी लेते हुए विनोद जांगड़ा ने यह कदम उठाया है। विनोद जांगड़ा बहादुरगढ़ नगर परिषद के वार्ड 20 से पार्षद हैं। पार्षदों की वोटिंग के बाद उन्हें वाइस चेयरमैन का पद मिला था। 

जांगड़ा पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा कि लोकसभा चुनाव में हार से बेहद परेशान हैं। उनका कहना है कि उन्होंने यह इलेक्शन सांसद दीपेंद्र हुड्डा की बजाय खुद का इलेक्शन मानकर लोगों से वोट की अपील की थी, लेकिन लोगों ने उनका साथ नहीं दिया, इसलिए उन्होंने इस्तीफा देने का फैसला लिया है। जांगड़ा ने बीजेपी सरकार पर लोगों में जातिवाद का जहर भर कर राजनीति के तहत चुनाव को प्रभावित करने के आरोप लगाए हैं। 

उन्होंने कहा कि सांसद रहते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने बहादुरगढ़ के साथ-साथ पूरे लोकसभा क्षेत्र में समान विकास कार्य करवाए हैं, उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह हमेशा चुनाव में विकास को देख कर वोट दें ना कि विकास के झूठे वायदे सुनकर। 

जांगड़ा ने उपायुक्त महोदय को अपना इस्तीफा भी सौंप दिया है। बता दें कि रोहतक लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्डा को करीब 7503 वोटों से हार का सामना करना पड़ा है। वहीं अकेले बहादुरगढ़ की बात करें तो बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा को करीब 5600 से वोटों से हार का सामना करना पड़ा।

Shivam