BJP के युवा नेता ने उड़ाई यातायात नियमों की धज्जियां, मूक बनी रही पुलिस

2/3/2018 5:04:54 PM

पलवल(गुरुदत्ता गर्ग): भारतीय जनता पार्टी के एक युवा नेता द्वारा घंटों तक यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाई गई। जिससे लोगों को सड़कों पर जाम का सामना करना पड़ा। शक्ति प्रदर्शन के इस कार्यक्रम में मोटरसाइकिल अौर वाहन रैली निकाली गई लेकिन एक भी युवा के सिर पर हेलमेट नहीं था।  इन तरह नियमों का मजाक उड़ते देखकर पुलिस भी मूक दर्शक बनी रही। 

गौरव गौतम के समर्थन में निकाली गई थी रैली 
पलवल के गौरव गौतम को भारतीय जनता युवा मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी का मेंबर अौर गुजरात का सह प्रभारी भी बनाया गया है। गौरव के सम्मान में समर्थकों ने रैली का आयोजन किया जिसमें कई बाइक सवारों ने हिस्सा लिया लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से एक भी बाइक सवार के सिर पर हेलमेट नहीं था।

युवाअों द्वारा उड़ाई गई नियमों की धज्जियां 
राजनीतिक दृष्टि से भाजपा युवा मोर्चा की राष्ट्रीय टीम का सदस्य बने गौरव गौतम के सम्मान में समर्थकों ने आगरा चौक स्थित नेताजी सुभाष चन्द्र बोस स्टेडियम में एकत्रित होकर पुराना जीटी रोड होते हुए हुडा सेक्टर दो तक शक्ति प्रदर्शन किया। जिसमें युवाअों द्वारा यातायात नियमों की खूब धज्जियां उड़ाई गई। जिसमें सैंकड़ों की संख्या में बाइक सवार थे और एक-एक बाइक पर तीन-तीन लोग बैठे हुए थे। इतना ही नहीं खुद युवा नेता एक वाहन की छत पर बैठकर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे।

दो घंटे तक बनी रही जाम की स्थिति
युवाओं के इस तमाशे से करीब दो घंटे तक यातायात की जाम जैसी स्थिति रही। पुराने जीटी रोड पर तो अति-उत्साही युवाओ ने गलत साइड से गाड़ियों को लाकर दोनों तरफ का यातायात अवरुद्ध कर दिया।