पुलिस की गुंडागर्दी का वीडियो हुआ वायरल ,गाड़ी से खींचकर ड्राइवर की पिटाई (VIDEO)

2/19/2018 7:46:06 PM

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): सेवा सुरक्षा और सहयोग का नारा देने वाली हरियाणा पुलिस जब खुद गुंडागर्दी पर उतर आए तो आम लोगों की रक्षा कौन करेगा। पुलिस की गुंडागर्दी का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दो पुलिसकर्मी एक ड्राइवर को गाडी से खींचकर उसे पीटते दिखाई दे रहे है। यह मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद से सामने आया है। 

दरअसल, वायरल हो रही वीडियो में दो पुलिस वाले एक ड्राइवर को उसकी गाडी से खींचकर पीटते दिखाई दे रहे है। जिसमें से एक वर्दी में तो दुसरा बिना वर्दी के है। जो ड्राइवर को न केवल सबके सामने पीट रहे है बल्कि भद्दी -भद्दी गालियां भी दे रहे है। ये घटना फरीदाबाद के सारन थाने के ठीक सामने की है। पीड़ित के मुताबिक वह अपनी गाडी से कुछ सामान लेने के लिए जा रहा था। तभी इन पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया और उससे कहने लगे कि वह गाडी लेकर उनके साथ चले। उसने कहा कि वह किसी काम से कहीं जा रहा है तो वह कहने लगे की सरकारी काम है तू नहीं तेरा बाप भी करेगा और गन्दी -गन्दी गाली देते हुए उसे गाडी से खींचकर पिटाई कर दी। 

वहीँ राह चलते लोगों ने पुलिस की इस गुंडागर्दी का वीडियो बना लिया। जिसमें आम लोग भी इसे पुलिस की गुंडागर्दी बता रहे है। इस मामले में पुलिस के अधिकारी कैमरे पर कुछ भी कहने को तैयार नही है। पुलिस वालों ने फोन पर बताया कि वह आदमी एक बाइक में टक्कर मार भाग रहा था। वह उसे रोकने का प्रयास कर रहे थे लेकिन वह उतर नहीं रहा था। लोगों का कहना है कि मामला चाहे जो भी हो लेकिन पुलिस की इस हरकत को जायज नही ठहराया जा सकता है।