राज्यसभा के VIP भी खत्म करें PM: सैनी

5/3/2017 10:52:33 AM

कैथल (सुखविंद्र):कुरुक्षेत्र लोकसभा सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने लाल व नीली बत्ती के इस्तेमाल पर रोक लगाते हुए वी.आई.पी. कल्चर को खत्म किया है और इसका जनता ने स्वागत भी किया है, लेकिन असली वी.आई.पी. तो राज्यसभा में बैठे हैं, जो बिना चुनाव लड़े ही पिछले दरवाजे से पैसे देकर या नेताओं की चापलूसी करके वी.आई.पी. बने हैं। सांसद ने कहा कि राज्यसभा सदस्य जनता की ओर से रिजैक्ट किए सदस्य हैं और देश के विकास में हर समय रोड़ा अटकाते रहते हैं। विश्व के 2 तिहाई देशों में भी सिंगल सिस्टम प्रणाली है और वे देश तेजी से विकास कर रहे हैं। इसलिए प्रधानमंत्री को राज्यसभा को खत्म कर देने में ही देश की भलाई है। सांसद ने कहा कि अगर जनता ने उन्हें ड्राइविंग करने का मौका दिया तो वे 2019 में सभी गुलामी की जंजीरें तोड़ देंगे।

बिल्डरों को ही दिखाई देती है बिल्डर नीति:सांसद
सांसद राजकुमार सैनी ने कैथल विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला के बयान कि ‘भाजपा बिल्डरों के लिए ही काम कर रही है उनके लिए ही नीति बनाकर फायदा पहुंचा रही है’ पर पलटवार करते हुए कहा कि सुरजेवाला ने पिछले सरकार में बिल्डर के तौर पर ही काम किया था, इसलिए उन्हें हर नीति बिल्डरों को फायदा पहुंचाने वाली दिख रही है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा, रॉबर्ट वाड्रा व उनकी टीम को जल्द ही उनके कारनामों के खिलाफ सी.बी.आई. ने मामला दर्ज कर लिया है। जो मछलियां इधर-उधर गोते (उछाल) खा रही हैं, जल्द ही वे जाल में आ जाएंगी। 

महापुरुषों के दिखाए मार्ग पर चल रहा हूं:सांसद
सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि वे महाराणा वीर प्रताप, गुरु गोबिंद सिंह, सुभाषचंद्र बोस व भगवान परशुराम के दिखाए मार्ग पर ही चल रहे हैं। इन सभी महापुरुषों ने एक बात कही थी कि 100 वर्ष ठाठ की जिंदगी से भारी होती है एक दिन की गुलामी। इसलिए अब जनता गुलामी नहीं करेगी और इन गुलामी की जंजीरों को वे 2019 में तोड़ देंगे।