Video: हनीप्रीत के बाद सलाखों के पीछे पहुंचेगी विपासना, राम रहीम की मां से भी होगी पूछताछ

12/1/2017 5:30:59 PM

चंडीगढ़(ब्यूरो): साध्वियों से रेप मामले में सजा काट रहे राम रहीम के सारे करीबी धीरे-धीरे सलाखों के पीछे पहुंच रहे हैं। हनीप्रीत पहले ही जेल की सजा काट रही है। वहीं पुलिस डेरा चेयरपर्सन विपासना को भी गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है। जानकारी के अनुसार पंचकूला हिंसा की साजिश में विपासना भी शामिल थी। वहीं बताया जा रहा है कि पुलिस राम रहीम की मां नसीब कौर से भी पूछताछ कर सकती है। पुलिस के मुताबिक डेरा चेयरपर्सन विपासना के मीटिंग में शामिल होने की जानकारी राम रहीम की मां नजीब कौर को भी थी। इस बात का खुलासा राम रहीम मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ने पूछताछ के दौरान किया था।

राम रहीम की विशेष सीबीआई कोर्ट में पेशी से पहले 17 अगस्त 2017 को सिरसा डेरे में कमेटी के सदस्यों की मीटिंग हुई थी जिसमें 25 अगस्त को अदालत के फैसले के बाद की रणनीति बनाई गई। इस मामले को लेकर एसआईटी की पूछताछ में हनीप्रीत ने खुलासा किया कि हिंसा में विपासना की भूमिका भी थी इसलिए कानून के हाथ अब विपासना तक पहुंचने वाले हैं।

हनीप्रीत के खुलासे के बाद पुलिस ने इस मामले में अब विपासना को गिरफ्तार करने की तैयारी कर रहे हैं। पुलिस ने विपासना के अलावा रणबीर सिंह, कैथल के रहने वाले हरीकेश, सिरसा से हरदम सिंह और अमरीक सिंह, उमेद इंसां, पूर्ण सिंह, फूल कुमार, मोहिंदर इंसा, को भी आरोपी बनाया है। हरियाणा पुलिस को इनकी भी गिरफ्तारी के लिए तलाश है।