खेल परिसर का निरीक्षण करने पहुंचे मंत्री गोयल, खामियां देख अधिकारियों को लगाई लताड़

4/15/2018 10:40:44 AM

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल सेक्टर 12 स्थित खेल परिसर का निरीक्षण करने पहुंचे। जहां उन्होंने कमियां पाने पर मौके पर ही अधिकारियों को बुलाकर जमकर लताड़ लगाई। खेल परिसर में कमियों को लेकर पहले भी अभिभावकों ने अदिकारियों से शिकायत की थी लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। जिसके बाद खिलाड़ियों के परिजन मंत्री गोयल से मिले अौर उन्हें कमियों के बारे में अवगत कराया। जिसको लेकर आज मंत्री गोयल वहां निरीक्षण करने पहुंचे।

विपुल गोयल ने अधिकारियों को कहा कि सरकार द्वारा लोगों को दी जा रही सुविधाओं का सम्मान करें। जिस तरीके से यहां पर इतनी गंदगी और असुविधा है क्या आपके घरों में भी इस तरह की चीजें होती हैं। गोयल ने अधिकारियों को अगले 3 दिनों में इन असुविधाओं को जल्द से जल्द ठीक करवाने की चेतावनी दी। 

वहीं दूसरी ओर खिलाड़ियों के साथ आए अभिभावकों  ने विपुल गोयल को ज्ञापन सौंपा और कमियों को पूरा करवाने के लिए बोला। गोयल ने अभिभावकों और खिलाड़ियों को आश्वासन देते हुए बताया कि उनकी इन कमियों को अगले 3 दिनों में जल्द से जल्द ठीक कर दिया जाएगा। साथ ही कुछ और कमियों को भी अधिकारियों के साथ बैठकर उन्हें भी जल्द ठीक कर लिया जाएगा ।

Nisha Bhardwaj