विपक्ष पर जमकर बरसे विपुल गोयल, गठबंधन को बताया ‘बेमेल’

7/14/2019 3:49:18 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीजेपी ने कमर कस ली है। इस कड़ी में बीजेपी पन्ना प्रमुखों, मडंल स्तर और बूथ स्तर के कार्यकताओं की मीटिंग लेने के लिए हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल रोहतक पहुंचे। इस दौरान विपुल गोयल ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने अब की बार 75 पार का नारा दिया है लेकिन जहां तक उन्होंने लोगों की भावनाओं को देखा है उस से लगता है कि आकंड़ा 75 से भी पार होने वाला है।

उन्होंने बताया कि बीजेपी की रोहतक में तीन स्तरीय बैठक थी जिसमें पन्ना प्रमुखों, बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं व मंडल के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की है। जिसमें कार्यकर्ताओं समझाया गया है कि बूथ स्तर पर कैसे मजबूत किया जाए और फीड बैक ली गई। वहीं उन्होंने बताया कि आगामी पचास दिन बाद चुनावी परिक्रिया शुरू हो जाएगी उसकी तैयारी की भी समीक्षा की जाएगी। बताया कि पंचवटी पौधरोपण भी हर बूथ स्तर पर किया जायेगा।

साथ ही उन्होंने जेजेपी और आप गठबंधन टूटने पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि ये बेमेल गठबंधन था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व इनलो पार्टी हो ये परिवार द्वारा संचालित दल है। लेकिन भाजपा पार्टी में ऐसा नहीं है इसमें यहां चाय बेचने वाला देश का प्रधानमंत्री है तो कपड़े बेचने वाला प्रदेश का मुख्यमंत्री है।

Edited By

Naveen Dalal