विपुल गोयल ने हुड्डा पर साधा निशाना, कहा- उनको डर है कहीं उनके विधायक बीजेपी के न हो जाएं

2/24/2020 11:44:36 AM

फरीदाबाद (महावीर गोयल) : हरियाणा के पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेंद्र हुड्डा को डर है कि कहीं उनके विधायक बीजेपी के ना हो जाए  इसलिए घबराकर व अनर्गल बयान बाजी कर रहे हैं। विपुल गोयल आज सैक्टर-16 स्थित ओम स्वीट्स में स्लम क्षेत्र के बच्चों को भोजन करवाने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे। पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के सहयोग से हेल्प एंड होप संस्था के संयुक्त तत्वाधान में स्लम बस्ती के बच्चों के लिए संडे को बच्चों के लिए फंडे बनाने की मुहिम शुरु की गई है।

इस मौके पर विपुल गोयल ने बच्चों से परीक्षाओं को लेकर भी चर्चा तथा बच्चों की सेहत के लिए हाईजीन के टिप्स दिए। इस मौके पर विपुल गोयल ने अधिक से अधिक लोगों को इस मुहिम से जुडऩे की अपील की। उन्होंने कहा कि इन बच्चों के चेहरों पर मुस्कान देखकर जो सुकून और संतुष्टि मिलती है, उसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता। इस मौके पर उनके साथ उनकी धर्मपत्नी पल्लवी गोयल भी मौजूद रहीं।

पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल तथा हेल्प एंड होप द्वारा संयुक्त  तत्वाधान में शुरु की गई इस मुहिम में अनेक समाजसेवियों ने शिरकत की। इस मौके पर विपुल गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहरलाल की जो अंतिम छोर तक लोगों को लाभ देने की जो सोच व अंत्योदय योजना है, यह शुरुआत उसी कड़ी में लिया गया कदम है। ब४चों की खुशी को देखते हुए उन्होंने  इस अभियान को संडे को फन डे का नाम दिया है। वहीं हेल्प एंड होप संस्था के प्रतिनिधियों ने बताया कि प्रोजैक्ट खुशी के अंतर्गत इस तरह के आयोजन किए जाते हैं।

इस मौके पर स्लम बस्ती के बच्चों के चेहरों की मुस्कान देखते ही बन रही थी। हर रविवार को स्लम बस्ती के बच्चे भरपेट मनचाहा भोजन करते हैं। इस मौके पर विपुल गोयल ने बच्चों को अपने हाथो से बच्चों को नाश्त परोसा जो बच्चों ने बड़े ही आनन्द के साथ खाया। नाश्ते के साथ विपुल गोयल ने बच्चों के नसीहत देते हुए कहा कि वह खाना खाने से पहले अपने हाँथो को अच्छी तरह से धोएं और खाने की थाली में जूठन न छा़ेेंड़ें और अपने आस पास साफ सफाई का विशेष ध्यान दें। साथ ही उन्होंने बच्चों को उनकी परीक्षाओं के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

Isha