अश्लील ऑडियो वायरल मामला: विधायिका को थी पति के कारनामों की जानकारी

7/25/2018 11:25:42 PM

पानीपत(नवीन गौड़): पानीपत की विधायिका रोहिता रेवड़ी के पति सुरेन्द्र रेवड़ी के नाम से वायरल हुआ ऑडियो जिसमें अश्लील शब्दावली का प्रयोग करते हुए पैसों के लेन-देन की बातचीत की गई। यह ऑडियो हरियाणा की सियासत में गर्मी बढ़ा रहा है। ऑडियो में एक व्यक्ति कथित सुरेन्द्र रेवड़ी रेप के आरोपी तरूण से बात कर रहा है, जिसमें कुछ पैसों के लेन-देन व एक दूसरे पर अश्लील टीका-टिप्पणी भी की गई है। एक ओर मीडिया के सामने आए तरूण ने सुरेन्द्र पर आरोप लगाए, वहीं इस मामले की आंच जब विधायिका की सामाजिक छवि पर असर करने लगी, तो विधायिका पति ने मीडिया के सामने आकर अपनी सफाई दी। हालांकि इस मसले पर अभी तक कोई पारदर्शी तर्क नहीं आए हैं।

तरूण ने अपने आरोपों में कहा कि सुरेंद्र रेवड़ी अब उसके पिता पर दबाव बना रहा है। उसने यह आरोप भी लगाया कि सुरेंद्र रेवड़ी के कारनामों की जानकारी रोहिता रेवड़ी को भी थी। मीडिया के समक्ष आए तरुण ने सीधे तौर पर आरोप लगाया कि सुरेंद्र शराब के नशे में लड़कियों के साथ एंज्वाय करता था। अक्सर वह उसके साथ होता था। उसने आरोलग लगाया कि उसे चुप कराने के लिए उसके पिता पर दबाव बना जा रहा है।

दूसरी ओर सुरेंद्र रेवड़ी ने पानीपत में प्रैसवार्ता आयोजित कर मामले को राजनीति से प्रेरित बताया। इसका खुलासा उन्होंने जल्द करने की बात कही। उन्होंने तरुण के पिता जवाहर चुघ को भी साथ बिठाया। जिसने रोते हुए उनके बेटे तरुण को कांग्रेस नेताओं द्वारा अपहरण का आरोप लगाया लेकिन तरुण खुद पत्रकारों को फोन पर बताता रहा कि मैं सुरक्षित हूं तथा मेरा कोई अपहरण नहीं हुआ। सुरेंद्र रेवड़ी मेरे पिता पर दबाव डाल रहा है। इससे लगता है कि उसका अपहरण नहीं हुआ। तरुण ने कहा कि उसने एस.पी. से भी बात की है तथा वह अब चांदनी बाग थाना पुलिस के सामने पेश हो रहा है। उसके परिवार पर भाजपा नेता द्वारा दबाव बनाया जा रहा है।

सुरेंदर रेवड़ी ने दी सफाई, कहा- षडयंत्र में फंसाने की कोशिश
वहीं वायरल ऑडियो को सिरे से नकारते हुए सुरेंदर रेवड़ी ने कहा कि यह ऑडियो मेरी नहीं है। मुझे राजनितिक षडयंत्र में फंसाने की कोशिश की जा रही है। मैं खुद इस ऑडियो की जांच करवाऊंगा और पुलिस में मामला मामला भी दर्ज करवाऊंगा। यह विपक्षी कांग्रेस के प्रतिष्ठित लोगों का षडयंत्र है। जिसमे कांग्रेस के नेता बुल्ले शाह जो कि रोहिता रेवड़ी के खिलाफ इलेक्शन लड़े थे और इलेक्शन हारे थे। यह उनकी मुझे बदनाम करने की चाल है।

सुरेंदर रेवड़ी ने कहा कि कोई भी किसी की आवाज निकाल सकता है। उन्होंने अपने 40 वर्ष के कॅरियर में राजनितिक, सामजिक व् उद्योग जगत से जुड़े रहे, लेकिन आज तक इस प्रकार की कोई बात सामने नहीं आई। उन्होंने कहा अगर कोई यह सिद्ध कर दे कि यह आवाज मेरी है तो मै राजनीती छोड़ दूंगा। वहीं तरुण के पिता भी सुरेंदर रेवड़ी के पक्ष में उनका बचाव करते नजर आए। तरुण के पिता जवाहर ने भी कांग्रेस के लोगों पर षडयंत्र रचने की बात कही है।

ये था मामला
गौरतलब है कि मंगलवार को पानीपत शहरी हलका विधायक रोहिता रेवड़ी के पति भाजपा नेता व यार्न के बड़े व्यापारी सुरेंद्र रेवड़ी, उनके पी.ए. सर्वजीत तथा एक युवक तरुण चुघ की अलग-अलग 7 ऑडियो वायरल हुई थी। वायरल हुई ऑडियो में तरुण से कहीं लड़की मांगने की बात कहीं जा रही है।

पानीपत विधायक के पति व पी.ए. का ऑडियो वायरल, मांग रहा था लड़की

पूर्व में थाना शहर में तरुण के खिलाफ  एक लड़की द्वारा दर्ज करवाएं मामले को निपटवाने के लिए भी पी.ए. 50,000 रुपए का जुगाड़ करने की बात कह रहा है लेकिन तरुण इसे भी मना कर देता है। एक ऑडियो में तरुण कहता है कि मैं रात एक होटल में एक लड़की के साथ था, वह मेरी फ्रैंड थी, बाद में तरुण कहता कि मेरे साथ बैठकर तो देख 3-4 ङ्क्षड्रक तो कर। वायरल हुई 4 ऑडियो क्लिप में खुलकर अश्लील बातें होती हैं, जिनके अंश प्रकाशित नहीं किए जा सकते।

ये बोला तरुण
दूसरी ओर बुधवार को तरुण चुघ ने खुद पंजाब केसरी से बातचीत में कहा कि उसका कोई किडनैप नहीं हुआ, वह सुरक्षित है। उलटा सुरेंद्र रेवड़ी उसके परिवार पर दबाव डाल रहा है। मैं कोई दूध पीता बच्चा नहीं हूं, जो कोई मुझे बहकाकर ले जाए। जो मैंने बात कहीं, वह बिल्कुल सत्य है। सुरेंद्र रेवड़ी इन मामलों में लिप्त है।

Shivam