छात्राओं द्वारा वायरल ऑडियो निकली झूठी, स्कूल की शिक्षिका ने ही रची थी साजिश

9/24/2019 4:42:56 PM

गोहाना(सुनील): गोहाना में चार पांच दिन पहले एक वायरल हुई ऑडियो क्लिप मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस द्वारा की गई जांच में यह ऑडिया झूठी निकली। इसमें प्रांरभिक जांच में सामने आया कि एक शिक्षिका को स्कूल से हटा दिया गया था। उसने स्कूल को बदनाम करने के लिए साजिश रची थी। इस साजिश में स्कूल संचालक की पुत्र वधू भी शामिल रही। पुलिस मामले से जुड़ी अन्य जानकारियां भी जुटा रही है। 

गौरतलब है की गुरुवार को क्षेत्र के एक गांव की छात्रा की ऑडियो क्लिप वायरल हुई थी। जिसमें एक छात्रा ने तीन छात्राओं ने नाम और गांव व स्कूल का नाम भी लिया।छात्राओं ने स्कूल प्रधानाचार्य पर यौन शोषण पर आरोप लगाया। ऑडियो वायरल के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। मामले में गोहाना के एएसपी उदय सिंह मीना के निर्देश पर पुलिस टीम ने स्कूल में जाकर अलग-अलग छात्रा के बयान दर्ज किए।

तीनों ही छात्राओं के बयान एक जैसे मिले। जांच में सामने आया कि स्कूल की एक शिक्षिका ने पांच दिन पहले स्कूल संचालक से वेतन बढ़ाने की मांग की थी। वेतन बढ़ाने से मना कर दिया गया। बाद में उसे नौकरी से भी हटा दिया। उस शिक्षिका ने स्कूल को बदनाम करने की साजिश रची। साजिश में स्कूल संचालक की पुत्र वधू को शामिल किया गया, जो अपने ससुर के छोटे बच्चों का स्कूल चलाने से नाखुश थी। 

हटाई गई शिक्षिका ने पुत्र वधू के मोबाइल से कुछ बच्चियों को बहका कर ऑडियो क्लिप बनाई और उसे वायरल कर दिया। ऑडियो में छात्रा ने जिस स्कूल का नाम लिया था वह पांचवीं कक्षा तक का है। स्कूल एक सामुदायिक भवन में चलाया जा रहा है। ऑडियो क्लिप में जिन छात्राओं के नाम लिए गए थे पुलिस टीम ने छात्राओं की तलाश की और उनके बयान दर्ज किए। 

Shivam