सरकार की ‘जीरो टॉलरेंस’ नीति पर वायरल ऑडियो का तमाचा

5/3/2018 10:11:46 AM

अम्बाला(वत्स): भ्रष्टाचार पर भाजपा सरकार की ‘जीरो टॉलरैंस’ की नीति को सरकार के ही कुछ अधिकारी पलीता लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। हाल ही में एक ऐसा ऑडियो वायरल हुआ है जिसमें इनैलो का एक पूर्व नेता एक एस.एच.ओ. को उसके मनपसंद थाने में लगाने हेतु एक पुलिस अधिकारी के लिए पैसे की मांग कर रहा है। ऑडियो वायरल भी भाजपा के ही एक नेता ने किया है। यह ऑडियो सी.एम. मनोहर लाल खट्टर के पास भी पहुंच गया है जिस पर सी.एम. ने तुरंत जांच करवाने का निर्णय लिया है।

इससे पूर्व भी ऐसे कई ऑडियो वायरल हो चुके हैं जिनमें कहीं नौकरी लगाने की बात सामने आई है तो कहीं नौकरी के नाम पर पैसे मांगने की। हालांकि इन ऑडियो की जांच करवाने की बात तो कही जाती है परंतु कार्रवाई के नाम पर कुछ नहीं हुआ है। अब जो ऑडियो वायरल हुआ है वह रेवाड़ी से जुड़ा हुआ है। ऑडियो में इनैलो का एक पूर्व नेता एक एस.एच.ओ. को फोन कर बता रहा है कि वह आई.जी. से बोलकर उसका तबदला धारूहेड़ा थाने में करवा सकता है। इसकी एवज में उसे आई.जी. को खुश करना होगा।

सूत्रों के अनुसार यह नेता एस.एच.ओ. से तबादले के बदले 10 लाख रुपए की मांग कर रहा है। फोन करते ही वह एस.एच.ओ. से यह भी पूछता है कि उसका फोन कॉल रिकॉर्ड तो नहीं हो रही है। सूत्रों के मुताबिक यह ऑडियो भाजपा के एक नेता ने वायरल किया है। साथ ही ऑडियो को सी.एम. तक पहुंचा दिया है जिसकी जांच भी करवाई जा रही है। अब देखना यह होगा कि ऑडियो की जांच के बाद आखिर सी.एम. किस तरह का एक्शन लेते हैं।

 


 

Rakhi Yadav