वीडियो: बेरहम दबंगों ने युवक को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया, वीडियो देख आप भी त्रास उठेंगे

7/13/2020 8:09:22 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): दबंगों की बेरहमी का नमूना देखना हो तो यह आपके लिए काफी होगा कि कोई दंबंग अगर अपनी दबंगई पर उतर आए तो वह सामने वाले पर कितना जुल्म ढाता है,यह इस वीडियो में देखने को मिल जाएगा। वीडियो हरियाणा के फरीदाबाद का बताया जा रहा है, जहां एक व्यक्ति को लाठी डंडों से पीटा जा रहा है और इतना पीटा गया कि व्यक्ति अधमरे की हालत में पहुंच गया। इसके बावजूद भी उसे पीट रहे दबंग शख्स का मन नहीं भरा और लगातार डंडे बरसाता रहा।

बताया जा रहा है कि घटना 4 जुलाई की है, जब एक व्यक्ति को कुछ दबंगों ने बुरी तरह पीटा। वहीं यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि इस मामले में शिकायत के बावजूद पुलिस ने अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। 

पीड़ित विनोद कुमार ने पुलिस पर कार्रवाई न करने के आरोप लगाए हैं। पीड़ित ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत की है, इसके बावजूद भी आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। पीड़ित ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि ना तो उसका अभी तक मेडिकल कराया गया है बल्कि एक हवलदार और एक पुलिसकर्मी पर आरोपियों से समझौता करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है।

 

 

Shivam