यमुनानगर में शादी के दौरान हर्ष फायरिंग, घुड़चढ़ी पर फायर हुए कई राउंड, वीडियो हुई वायरल

2/22/2023 9:40:54 PM

यमुनानगर(सुमित) : बूड़िया थाना क्षेत्र के गांव मेहरमाजरा में हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है। गांव में एक शादी समारोह में घुड़चढ़ी की रस्म निभाने के दौरान हर्ष फायरिंग हुई। गांव से ही किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर गांव में पहुंची पुलिस को मौके से खाली कारतूस बरामद हुए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, हालांकि अभी तक इस मामले में कोई शिकायत पुलिस को नहीं मिली है। फायरिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

 

 

पुलिस को मौके से मिले खाली कारतूस, मामले की जांच जारी

बताया जा रहा है कि गांव में एक शादी थी। बुधवार को दोपहर बाद घुड़चढ़ी हो रही थी। इसी दौरान हर्ष फायरिंग की गई। जानकारी के अनुसार इस दौरान कई राउंड फायर किए गए। सूचना पर गांव में पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की। वहीं किसी ने भी खुलकर फायरिंग की बात नहीं कही है, लेकिन पुलिस को मौके पर कुछ खाली कारतूस मिले हैं। सबूतों के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

बूड़िया थाना प्रभारी ईश्वर सिंह का कहना है कि फायरिंग की सूचना पर गांव में गए थे, जहां किसी ने भी खुलकर फायरिंग की बात नहीं कबूली है, हालांकि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan