छात्र और छात्रा की आपसी थप्पड़बाजी, अभद्र मैसेज भेजने का आरोप, वीडियो वायरल (VIDEO)

4/7/2019 12:15:22 PM

कैथल (जोगिंदर कुंडू): कैथल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का और लड़की आपस में थप्पड़बाजी करते नजर आ रहे हैं। जिसमें लड़की लड़के पर अभद्र मैसेज करने के आरोप लगा रही है, वहीं लड़की ने मैसेज दिखाने की बात कही। लड़की ने जैसे ही लड़के को थप्पड़ जड़ा, लड़के ने भी तुरंत छात्रा को तीन-चार थप्पड़ मारे। मारपीट की वीडियो बीते शनिवार की बताई गई है, हालांकि पुलिस में किसी भी पक्ष से शिकायत नहीं दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, वायरल हो रही 30 सेकेंड की वीडियो एक निजी कॉलेज की बताई जा रही है। जिसमें चार छात्राएं एक साथ कॉलेज बिल्डिंग की ओर जा रही होती हैं और सामने से चार-पांच लड़के आते हैं। अचानक एक लड़की सामने से आ रहे एक युवक को थप्पड़ जड़ देती है। युवक ने भी तुरंत छात्रा के मुंह पर इतने जोर से थप्पड़ लगाए कि वह जमीन पर जा गिरी। छात्रा के खड़े होते ही युवक ने दोबारा उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी।

तभी आसपास के छात्र दौड़कर आए और बीच-बचाव किया। लड़की आरोप लगाती है कि वह भूंडे-भूंडे (गंदे) मैसेज कैसे कर देगा। छात्र कहता है कौन सा मैसेज कर्या तेरे तै न्यू तो बता। प्रूफ दिखा दे एक भी। वीडियो मोबाइल से रिकॉर्ड की गई है, जिसे देखने से लगता है कि वीडियो बनाने वाले को पहले ही पता था कि छात्रा युवक को थप्पड़ मारने के इरादे से जा रही है।

Shivam