सारे काम रूल्स रैगुलेशन से होने हैं तो हमा धोले कुड़ते-पजामा पहनना छोड़ दें: राज्यमंत्री का बेटा

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 11:15 PM (IST)

कैथल (सुखविन्द्र सैनी): हरियाणा सरकार में राज्यमंत्री कमलेश ढांडा के सुपुत्र एवं युवा भाजपा नेता तुषार ढांडा का एक 24 सैकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे बिजली कर्मचारियों की खिंचाई करते हुए नजर आते हैं। वीडियो में वे बिजली कर्मचारियों को कहते हुए दिख रहे हैं कि आप मेरी बात सुनो, यदि सारे काम रूल्स रैगुलेशन से होने हैं तो हमा धोले कुड़ते-पजामा पहनना छोड़ देते हैं, आप अपने हिसाब से कर लियो। हमारे कहने का क्या औचित्य रह गया।

तुषार ढांडा के इतना कहते ही आसपास खड़े तालियां बजाकर तुषार की बात का समर्थन करते हैं। इसके बाद बिजली कर्मचारी अपनी बात कहना चाहते हैं तो तुषार उनकी बात काटते हुए कहते हैं कि मैं सारा दिन खंभे ही गड़वाता हूं और कोई काम नहीं मेरे पास। 

एक अन्य वीडियो में जिसमें कुछ ग्रामीण तुषार ढांडा के पास गली में घर के गेट के सामने खंभा गड़ा होने की समस्या लेकर पहुंचते हैं और तुषार ढांडा बिजली कर्मचारियों को 5-10 फुट खंभा इधर-उधर करने की बात कहते हैं, लेकिन बिजली कर्मचारी तुषार ढांडा को रूल्स रैगुलेशन की बात बताते हैं तो तुषार कर्मचारियों की खिंचाई करते हुए नजर आते हैं। इस वीडियो में बिजली कर्मचारी बाद में 5 फुट खंभे को सरकाने की बात पर मान भी जाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static