Viral Video: किन्नरों का हंगामा, बीच सड़क पर युवक को डंडे से पीटा

7/18/2019 1:48:56 PM

घरौंडा (विवेक राणा): सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो से पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है। वायरल हुए इस वीडियो में करीब छह-सात किन्नर दो व्यक्तियों को लाठी-डंडों से पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह वीडियो नेशनल हाइवे पर स्थित एक ढाबे पर हुई मारपीट का है और करीब एक सप्ताह पुराना है। हालांकि इस घटना के बारे में पुलिस रिकॉर्ड में कोई शिकायत दर्ज नहीं है। लेकिन घटना की सूचना पुलिस को मिल गई थी और पुलिस मौके पर पहुंची थी।

लगभग एक सप्ताह पूर्व किन्नरों व दो युवकों को किसी बात को लेकर विवाद हो गया था और मामला मारपीट तक पहुंच गया। इस पूरी घटना का खुलासा बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो से हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल की गई इस वीडियो के दो हिस्से है। करीब एक मिनट 13 सेकेंड के पहले वीडियोक्लिप में महिलाओं के वेश खड़े पांच छह किन्नर कार सवार एक व्यक्ति से बहसबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।



वायरल वीडियों के दूसरे क्लिप में भड़के किन्नरों ने कार चालक व दूसरे व्यक्ति पर हमला बोल दिया है। लगभग एक मिनट 13 सैकेंड के इस वीडियों में दो किन्नरों ने जहां कार चालक पर हमला करते नजर आ रहे है। घायल युवक ढ़ाबे पर घायल अवस्था में नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए इस वायरल वीडियों में थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सचिन कुमार ने बताया कि इस मामले में अभी तक किसी भी पक्ष ने पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी है। ना ही अस्पताल की तरफ से कोई सूचना मिली है। पुलिस इस वायरल वीडियो की जांच कर रही है। इस जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Shivam