शॉपिंग पर जा रही महिला का पर्स छीनकर भागना चोर को पड़ा भारी, लोगों ने जमकर की धुनाई

punjabkesari.in Friday, Dec 02, 2022 - 10:21 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण): एक महिला से पर्स छीन कर भाग रहे युवक को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। यही नहीं महिला ने भी युवक को जमकर थप्पड़ लगाए। बाद में आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। युवक की पिटाई का लाइव वीडियो भी सामने आया है। 

 

PunjabKesari

 

मामला बहादुरगढ़ के बीचों बीच से गुजर रहे दिल्ली रोहतक रोड पर स्थित पुराने कोर्ट के पास का है। जानकारी के अनुसार कुसुम रावत नाम की महिला बस स्टैंड से एक शॉपिंग मॉल की तरफ जा रही थी। उसी दौरान एक युवक पीछे से आया और महिला का पर्स छीन कर भाग गया। युवक ने जैसे ही पर्स छीना वैसे ही महिला ने शोर मचा दिया। इसके बाद आसपास के लोग युवक के पीछे पकड़ने के लिए दौड़ पड़े और कुछ दूरी पर उसे धर दबोचा।

 

PunjabKesari

 

मौके पर मौजूद लोगों ने चोर को जमकर धोया, वीडियो भी आया सामने

 

लोगों ने युवक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की। घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें लोग युवक को सबक सिखाते हुए नजर आ रहे हैं। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी को थाने ले गई। पीड़ित महिला ने युवक के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है और उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग भी की है। बताया जा रहा है कि पर पकड़े गए युवक के साथ मोटरसाइकिल पर सवार उसका एक साथी भी था, जो मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गया। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static