SP निवास के बाहर पेट्रोल लेकर अात्महत्या करने पहुंचे पूर्व पार्षद, पुलिस ने हिरासत में लिया(Video)

3/12/2018 10:48:20 AM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): मारपीट के मामले में पुलिस द्वारा कार्यवाही न करने से परेशान वार्ड नंबर 3 से मनोनीत पार्षद वीरेंद्र बोहत देर रात पैट्रोल की बोतल लेकर एसपी पंकज नैन के आवास के बाहर पहुंच गया। पुलिस ने उसके हाथ से पेट्रोल की बोतल को लेकर उसे हिरासत में ले लिया। पूर्व पार्षद का आरोप है कि दरवाजा मोहल्ला में कुछ बदमाश प्रवृति के युवक उनके साथ कई बार मारपीट कर चुके हैं लेकिन पुलिस कोई भी कार्रवाई नहीं करती। पुलिस उन्हीं बदमाशों का साथ दे रही है इसलिए वह आत्महत्या करने के लिए एसपी आवास पर पहुंचा है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ नहीं बोल रही है। 

वीरेंद्र बोहत ने अपने पड़ोसियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि हम जब गली में निकलते हैं तो कॉलोनी के ही आपराधिक प्रवृति के युवक उनसे मारपीट करते हैं। उसे डंडों से पीटा गया और उसके भाई के सिर में ईंट मारकर उसका सिर फोड़ दिया। इस मामले की शिकायत जब गौकरण चौकी में की गई तो पुलिस वालों ने दूसरी पार्टी से पैसे लेकर उल्टा इन्हीं को डरा-धमका कर भेज दिया। जब वे चौकी से वापस आ रहे थे, तो इनके ऊपर फिर से दूसरी पार्टी ने हमला किया। 

बोहत ने बताया कि पुलिस इस मामले में उनका कोई सहयोग नहीं कर रही है, जिसके चलते उन्हें आत्महत्या जैसा कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा। इसके बाद पुलिस ने विरेंद्र बोहत को आत्महत्या के प्रयास के मामले में हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।