भाजपा की नीतियों से नाखुश चल रहे पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह, जल्द कर सकते हैं अपनी नई पार्टी की घोषणा

9/10/2023 6:00:40 PM

कैथल(जयपाल): हरियाणा के मुख्यमंत्री बनने की टीस मन में संजोए और अपने राजनीतिक दौर में लंबे समय से बांगर की राजनीति कर रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र सिंह आजकल भाजपा की नीतियों से नाराज चल रहे हैं। शायद इसी कारण से वह खुले मंच से भाजपा सरकार की नीतियों पर सवाल उठाते रहते हैं। इसके साथ ही वे अपने प्रोग्राम में भाजपा और जजपा के नेताओं के खिलाफ बोलने से भी परहेज नहीं करते है। वह जल्द ही अपनी नई पार्टी की घोषणा कसते है। क्योंकि वह भाजपा की नीतियों के खिलाफ है। हालांकि भाजपा से ही उनके बेटे विजेंद्र सिंह हिसार से सांसद है और उनकी धर्मपत्नी प्रेमलता भी पूर्व विधायक रह चुकी है।

राजनीति के आखिरी पड़ाव में वीरेंद्र सिंह पीछे हटने वाले नहीं है शायद इसीलिए अब उन्होंने भाजपा को अलविदा कहने का मन बना लिया है जिसकी घोषणा वह आगामी 2 अक्टूबर को जींद में होने वाले "मेरी आवाज सुनो" सम्मेलन में कर सकते हैं, आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि जब उन्होंने प्रोग्राम का नाम ही मेरी आवाज सुनो रखा हुआ है तो यह जाहिर है कि उनके मन के अंदर न जाने कितनी बातें हैं, जो वह 2 अक्टूबर को खुले मंच से कहने वाले हैं।

बता चलें कि 2 अक्टूबर को जींद में होने वाले "मेरी आवाज सुनो" सम्मेलन का निमंत्रण देने पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र सिंह आज कैथल पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने गुहला, कैथल और कलायत विधानसभा में अपने कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली और मंच से बोलते हुए कार्यकर्ताओं को कहा कि 2 अक्टूबर का दिन विशेष होने वाला है। क्योंकि उस दिन जींद की धरती से हरियाणा और देश की राजनीति को एक नई दिशा और दशा देने की नींव रखी जाएगी।

पत्रकारों ने जब वीरेंद्र सिंह से पूछा गया कि क्या आप बीजेपी पार्टी छोड़ रहे हैं। इस सवाल पर वह गुस्सा हो गए और बोले कि आप जबरदस्ती मेरे मुंह से जो निकलवाना चाहते हो उसका जवाब आप 2 तारीख को जींद में देख लेना, परंतु प्रेस वार्ता समाप्त होने के बाद उन्होंने इस बात को स्वीकार और बताया कि इस बात को लेकर अभी से उनके पास विभिन्न पार्टियों के निमंत्रण आ चुके हैं, लेकिन वे इसका फैसला 2 अक्टूबर को जींद में होने जा रहे सम्मेलन में अपने कार्यकर्ता और साथियों से सलाह मशवरा करके ही फैसला करेंगे। 

       (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma