हुड्डा ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना, कहा वोट वाले एक हो जाते तो बन जाती सरकार

12/19/2019 10:02:40 AM

इंद्री (योगेश) : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि ब्लॉक व जिलास्तरीय कमेटियों के गठन की प्रक्रिया एक जनवरी से शुरू हो जाएगी। यह कार्य मार्च तक पूरा हो जाना चाहिए। वहीं हुड्डा ने भाजपा सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार दिशाहीन है। कोई तो कहता है कि धान घोटाले की जांच होनी चाहिए। कोई मंत्री कहता है कि कोई घोटाला नहीं हुआ। हम यह कह रहे हैं कि सी.बी.आई. जांच करवा दो।

हुड्डा बुधवार को पूर्व मंत्री भीमसैन मेहता के आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने माइनिंग घोटाले की जांच सी.बी.आई. या हाईकोर्ट के जज से करवाने की मांग की। राइस मिलर्स के कांट्रैक्ट रद्द करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह तो सरकार के लोग ही बता सकते हैं कि ऐसी स्थिति क्यों आई। हुड्डा ने कहा कि यह अलग-अलग सोच के लोगों का गठबंधन हुआ है।

जितने भी विरोधी दल हैं जिन्होंने बीजेपी की सरकार के खिलाफ वोट दिया है यदि वह एक हो जाते तो सरकार बन जाती। उन्होंने कहा कि पिछले 8 महीने में खाद के भाव 24 प्रतिशत बढ़ गए हैं। हमारे कार्यकाल में डीजल का वैट 9 प्रतिशत था। अब यह सरकार 18 प्रतिशत लगा रही है। पैस्टीसाइड व स्पेयरपार्ट पर कोई टैक्स हमारी सरकार में नहीं था लेकिन इस सरकार ने इन पर भी टैक्स लगा दिया। उन्होंने कहा कि किसानों की आमदन तब दोगुनी हो सकती है। जब उसकी लागत के अनुसार लागत के साथ 50 प्रतिशत मुनाफा दिया जाए। 
 

Isha