दल बदलुओं को जनता का अनोखा संदेश, घर के बाहर लिखा- वोट मांग कर शर्मिंदा न करें

10/13/2019 6:31:50 PM

फतेहाबाद(रमेश): हरियाणा विधानसभा चुनाव में दल-बदलुओं की लिस्ट लंबी होती जा रही है। कई नेताओं ने टिकट के लिए एक पार्टी का हाथ छोड़ दूसरी पार्टी का दामन थामा है। इसमें चाहे कांग्रेस या भाजपा सभी राजनीतिक दलों के नेता टिकट की चाह में दूसरों दलों में शामिल हुए हैं। इसी बीच अब दल बदल कर चुनाव लडऩे वालों के खिलाफ लोगों में साफ गुस्सा दिखाई दे रहा है।



ऐसा मामला फतेहाबाद में देखने को मिला है। फतेहाबाद के रहने वाले एक व्यक्ति बीएस सेठी ने अपने घर के बाहर बड़े-बड़े शब्दों में बैनर लगा दिया है। जिस पर लिखा हुआ है कि दल बदलकर चुनाव लडऩे वाले वोट मांग कर शर्मिंदा न करें। उन्होंने इशारों ही इशारों में कहा कि भट्टू रोड़ पर रहने वाले एक प्रत्याशी के घर पर कभी किसी पार्टी का झंडा होता है कभी किसी पार्टी का। 

उन्होंने कहा कि इस बार फिर से झंडा और पार्टी बदलकर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि नेता जिला हिसार की आदमपुर विधानसभा सीट पर जाकर कहते हैं सोनिया गांधी जिंदाबाद और फतेहाबाद में आकर कहते हैं नरेंद्र मोदी जिंदाबाद। हम ऐसे लोगों को कतई पसंद नहीं करते और ना ही ऐसे लोगों को घर में एंट्री करने देंगे। हम देश और राज्य में साफ और स्वच्छ छवि के नेताओं की सरकार देखना चाहते है ।

Shivam