Haryana Top 10:जिला परिषद और ब्लॉक समिति के लिए आज होगी वोटिंग,पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Oct 30, 2022 - 09:06 AM (IST)

डेस्क: जिला परिषद और ब्लॉक समिति के लिए आज वोट डाले जाएंगे। जिसे लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। मतदान केन्द्रों पर सुरक्षाबलों  की तैनाती की गई। 

CM खट्टर ने हुड्डा पर किया कटाक्ष, बोले- विपक्ष का काम केवल विरोध करना चाहे वह काम अच्छा ही क्यों ना हो

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज रोहतक में सामाजिक कार्यक्रमों में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे, जहां उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर बड़ा कटाक्ष करते हुए कहा कि हुड्डा ने तो दस साल तक हरियाणा में कुरीति पूर्व शासन किया था और मौजूदा सरकार ने आठ साल में उन कुरीतियों को दूर किया है और सबसे बड़ी चोट भ्रष्ट्राचार पर की गई है। 

गृह मंत्रियों की बैठक में शाह के दो बार पर टोकने अनिल विज की सफाई, फेसबुक पर पोस्ट लिख बताई वजह 

फरीदाबाद के सूरजपुर में शुक्रवार को संपन्न हुए देश के गृह मंत्रियों के चिंतन शिविर में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लंबे भाषण की वजह से चार बार टोका था, लेकिन फिर भी उन्होंने भाषण नहीं रोका। 

हरियाणा परिवहन विभाग के बेड़े में मार्च तक शामिल होंगी 13 सौ बसें : मूलचंद शर्मा

 हरियाणा रोडवेज के बेड़े में जल्द ही नई बसें शामिल की जाएगी। परिवहन मंत्री आज रोहतक में आज एक सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि मार्च 2024 तक हरियाणा परिवहन के बेड़े में 1300 नई बसें शामिल कर दी जाएगी। 

राम रहीम के दर्शन करने पहुंची इंटरनेशनल हैंडबाल प्लेयर गुरमेल कौर, बोली- वह जो कुछ भी है आपकी ही बदौलत है

भारतीय हैंडबाल महिला टीम की कैप्टन गुरमेल कौर भी राम रहीम के दर्शन करने पहुंची। उसने कहा कि वह जो कुछ भी है, आपकी ही बदौलत है। गुरमेल कौर ने कहा कि बचपन में पोलिया होने के बाद आपने मुझे प्रसाद दिया और वह ठीक हो गई।  

दिनदहाड़े गोलियों की गूंज से दहला गांव कालूपुर, रंजिश के चलते बदमाशों ने किया व्यक्ति पर जानलेवा हमला 

सोनीपत जिले के गांव कालूपुर में उस समय सनसनी फैल गई। जब भोलू नाम के व्यक्ति पर दो बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी, जबकि बदमाशों ने भोलू पर चाकू से भी हमला किया। जैसे ही गोलियों की आवाज ग्रामीणों व भोलू के परिजनों ने सुनी तो वह मौके पर पहुंचे और दीपक नाम के बदमाश को धर दबोचा।  

Tire फैक्टरी में लगी आग, लाखों के टायर जलकर राख, 8 फायर ब्रिगेड गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत से पाया काबू 

जींद जिले के गांव झांज कलां के पास टायर फैक्ट्री में आज सुबह आग लग गई। घटना की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और लगभग तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन लाखों रुपये कीमत के पुराने टायर जल चुके थे।  

रेवाड़ी में चोरों ने पंच पर की फायरिंग: चोरी करके भाग रहे थे आरोपी, पीछा करने पर चलाई थी गोलियां 

रेवाड़ी जिले के गांव औलांत में चोरों ने एक निवर्तमान पंच को गोली मार दी। इससे पहले चोरों ने तीन घरों में चोरी की वारदात को भी अंजाम दिया। घायल को रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां से उसकी हालत गंभीर होने पर उसे रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया गया।
Faridabad: दुकानदार से 2 करोड़ की फिरौती मांगने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच ने दबोचा 

एनआईटी एक में बेकरी चलाने वाले दुकानदार से पत्र लिखकर फिरौती मांगने के मामले में पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के आदेश तथा डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के द्वारा दिए गए दिशा-निर्देश के तहत एसीपी क्राइम सुरेंद्र श्योराण के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 प्रभारी सेठी मलिक की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को मात्र 30 घंटे में गिरफ्तार किया है।  

सफाई कर्मचारियों की हड़ताल के कारण कूड़ा घर बनी बहादुरगढ़ की सड़कें, लगे गंदगी के ढेर 

सफाई कर्मचारियों की हड़ताल के कारण बहादुरगढ़ की सड़कों पर कूड़ा पसरा हुआ  है। कूड़े का उठान नहीं होने के कारण इससे तेज दुर्गंध आ रही है। जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन कर्मचारी और सरकार के बीच की बातचीत सिरे चढ़ने का नाम नहीं ले रही। 

गोहाना: अनाज मंडी में धान के भाव 1121 से 4200 के पार पहुंचा, किसानों के चेहरे पर लौटी रौनक

शहर में अनाज मंडी धान के भाव 1121 से बढ़कर 4200 प्रति क्विंटल पहुंच गया है। यह भाव पिछले कई सालों की अपेक्षा दोगुना बढ़ा हैं,जिससे किसानों के चेहरे पर रौकन लौट आई है और उन्हें ज्यादा मुनाफा मिलने की उम्मीद हैं।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static