Haryana Top 10: पंच और सरपंच चुनाव के लिए आज होगी वोटिंग,पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

11/2/2022 7:36:15 AM

डेस्क:  पंच और सरपंच चुनाव के लिए पहले चरण की  वोटिंग आज  9 जिलों में होगी। जिसमें भिवानी, झज्जर, जींद, कैथल, महेंद्रगढ़, नूंह, पंचकूला, पानीपत समेत कई जिले शामिल है। मतदाता सुबह 7 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक मतदान कर सकते हैं। 

कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, संजय और दलबीर ने थामा भाजपा का दामन

आदमपुर विधासभा उपचुनाव प्रचार के अंतिम चरण में कांग्रेस को करारा झटका लगा। कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय छोकर ने मुख्यमंत्री की आदमपुर जनसभा के दौरान भाजपा में शामिल होने की घोषणा की।  

जयप्रकाश पर CM खट्टर का तंज, बोले- उम्मीदवार के रूप में हुड्डा ने इंपोर्ट किया फ्यूज बल्ब 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गठबंधन प्रत्याशी भव्य बिश्नोई के लिए प्रचार करते हुए आदमपुर में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मंच से कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। सीएम मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस को आदमपुर के लिए कोई उम्मीदवार नहीं मिल रहा था। 

आप का सूरज डूब गया है और केजरीवाल एक गुब्बारा लेकर घूमता है: विज 

गृह मंत्री अनिज ने आप पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि आप पार्टी का सूरज डूब गया है,एक गुब्बारा लेकर केजरीवाल घूमता है। उन्होंने कहा कि किसानों को अच्छी फसल पाने के लिए खरपतवारों को उखाड़ कर फेंकना पड़ता है।   

कुलदीप बिश्नोई ने हाथ जोड़कर मंच से मांगी माफी, कांग्रेस छोड़कर BJP में शामिल होने की बताई वजह 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल आदमपुर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन विशाल जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई ने बीजेपी सरकार और सीएम मनोहर की जमकर तारीफ की। इसी के साथ कुलदीप बिश्नोई ने मंच से हाथ जोड़कर जनसभा में मौजूद लोगों से माफी मांगी।  

गुजरात हादसे पर BJP सांसद का बयान, बोले- हादसे हो जाते हैं...विपक्ष ना करे राजनीति

 गुजरात के मोरबी में रविवार को हुए दर्दनाक हादसे में अब तक 134 लोगों की मौत हो चुकी है। इस घटना के बाद विपक्ष गुजरात की बीजेपी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। इस हरियाणा से भाजपा के राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने हादसे का पूरा दोष जनता पर ही मढ़ दिया है। 

एमबीबीएस के छात्रों ने जमकर किया विरोध प्रदर्शन, 40 लाख की बांड पॉलिसी को वापस लेने की मांग की

जिले के पीजीआईएमएस के छात्रों ने एमबीबीएस में प्रवेश के लिए हरियाणा सरकार द्वारा पढ़ाई के दौरान चालीस लाख की बांड पॉलिसी लागू करने के खिलाफ जमकर धरना-प्रदर्शन किया।  

भगवा टोपी पहनकर भव्य के चुनावी प्रचार में जुटी जसमा देवी, कार्यकर्ताओं से कर रहीं संवाद

उपचुनाव के लिए प्रचार के कुछ ही घंटे बचे हैं। इस बीच सभी पार्टियां वोटरों को साधने के लिए हर प्रयास कर रही हैं। भजनलाल परिवार की तीसरी पीढ़ी के रूप में भाजपा की टिकट पर चुनावी मैदान में उतरे भव्य बिश्नोई के लिए भी पार्टी और परिवार दमखम के साथ लोगों के बीच पहुंचकर वोट की अपील कर रहे हैं। 

वोटिंग से पहले रेल की पटरी पर मिला सरपंच उम्मीदवार का शव, 3 दिन पहले घर से हुए थे लापता 

पंच-सरपंच के लिए वोटिंग से तीन दिन पहले गायब हुए गांव खातोदड़ा से सरपंच पद के उम्मीदवार हरपाल उर्फ बबली का शव पुलिस को रेलवे ट्रैक पर मिला है। पुलिस का अनुमान है कि बबली ने डिप्रेशन में आकर आत्महत्या की है।  

डबल मर्डर मामले में तीन दोषियों को उम्रकैद की सजा, 45-45 हजार रुपए लगेगा जुर्माना 

एडीजे संगीता राय सचदेव ने दो साल पहले हुए बालू गांव में  डबल मर्डर मामले में तीन दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है। दोषियों पर 45-45 हजार रुपए जुर्माना भी लगाया गया है। जुर्माना राशि भुगतान नहीं करने पर 6 माह अतिरिक्त सजा काटनी होगी। आरोपियों में जाखौली निवासी संदीप उर्फ दीपू, गुरमीत और सत्यवान शामिल हैं।

 कोचिंग सेंटर से भागकर युवती ने की लव मैरिज, दो दिन तक ढूंढते रहे परिजन 

शहर के कोचिंग सेंटर में आई युवती ने प्रेमी के साथ भागकर लव मैरिज कर ली। परिजन दो दिनों तक उसकी तलाश करते रहे। इस दौरान कहीं से कुछ पता नहीं चला तो युवती के लापता होने की शिकायत पुलिस को  दी। जिसके बाद पुलिस ने छानबीन की तो पता वह लव मैरिज ली है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

​​​​​​​

 

 

​​​​​​​

​​​​​​

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma