VVS Laxman ने ट्वीट की बिना बाजुओं के सिलाई करते शख्स की तस्वीर, CM खट्टर बोले- नायक हैं ये

8/2/2020 11:05:07 AM

डेस्कः कौन कहता है कि आसमां में सुराख नहीं हो सकता, एक पत्थर तो तबीयत से उछालो यारों। ये कहावत सिर्फ शब्दों तक ही सीमित नहीं है बल्कि इसे सच कर दिखाया है हरियाणा के मदनलाल ने। मदनलाल इन दिनों में खूब सुर्खियों में छाए हुए है। उन्होंने कोई करतब नहीं किया बल्कि अपने जीवन को जिस ढंग से वे जी रहे है उसके कारणा वो चर्चा में बने हुए है। दरअसल मदन लाल के सुर्खियों में आने का कारण है भारत के भूतपूर्व क्रिकेट खिलाडी वीवीएस लक्ष्मण का एक ट्वीट है। लोग अचानक मदनलाल के गूगल पर सर्च कर रहे हैं कि आखिर वीवीएस लक्ष्मण  ने मदनलाल में ऐसा क्या स्पेशल देखा है।  मदनलाल पर वीवीएस के ट्वीट के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी अपना जवाब दिया है।


क्रिकेटर वीवीएस लक्षण में मदनलाल के दो फोटो के साथ एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि हरियाणा के मदन लाल के पास कोई बाजू नहीं है और वे बहुत संघर्ष से गुजरे हैं। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और अपने पैरों का इस्तेमाल करते हुए सिलाई सीखी और उनकी सिलाई की दुकान अच्छी चल रही है। एक ऐसी दुनिया में, जहां लोग अपने भाग्य और जीवन के बारे में शिकायत करना बंद नहीं करते हैं, मदन लाल एक प्रेरणा है।  


सीएम खट्टर ने उनके ट्विट पर जवाब देते लिखा है कि मदनलाल सबके लिए प्रेरणा का स्रोत है। वह एक नायक  है जो भारी बाधाओं के बावजूद दृढ़ता और सहन करने की शक्ति रखते है। ” कोई भी बाधा उन्हें रोक नहीं सकती थी।  मेरी शुभकामनाएं उसके साथ हैं।

 

Isha