शर्मनाकः गोद में बेहोश पत्नी लिए 3 घंटे अस्पताल में करता रहा इंतजार, किसी डॉक्टर ने नहीं ली सुध

4/14/2020 4:55:00 PM

पानीपत(सचिन)- पानीपत से आज एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर शायद आप हैरान हो जाए। इसं संकंट के समय में हर कोई डॉक्टरों की तारीफ कर रहा है पर कुछ ऐसे भी महान शख्स है जो इस पेशे को बदनाम करने में जुटे है। आज इंसानियत उस समय शर्मसार हो गई जब एक पति अपनी पत्नी को गोद में उठाए सिविल हॉस्पिटल में इलाज करवाने के लिए दर-दर ठोकरें खा रहा था और कोई भी डॉक्टर उसकी पत्नी का इलाज करने को तैयार नहीं था ।


जहां पूरे विश्व में डॉक्टरों को योद्धा कहा जा रहा है वहीं पानीपत में डॉक्टर की शर्मनाक करतूत सामने आई है। सिविल हॉस्पिटल में रिसालू गांव का निवासी मंगल जब अपनी पत्नी सरिता को लेक इलाज के लिए पहुंचा डॉक्टर ने उसका इलाज करने से मना कर दिया और वहां से चले जाने को कहा । इससे पहले जब वह सामान्य हॉस्पिटल में अपनी पत्नी के इलाज के पहुँचा तो कोई भी स्वास्थ विभाग का कर्मचारी स्ट्रेचर लेकर नहीं पहुचा तो बेहोशी की हालत में अपनी पत्नी को गोद मे लेकर हॉस्पिटल के अंदर जाने लगा तो डॉक्टर ने उसे बिना देखें बाहर भेज दिया।

मंगल ने बताया कि वह दो-तीन घंटे बैठा रहा। कोई डॉक्टर इलाज नही कर रहा है। मेरे पास पैसे नहीं है प्राइवेट में नही जा सकता लेकिन कोई मेरी सुन नही रहा है। कुछ दिन पहले इसी हॉस्पिटल में दिखाया था। पत्नी की हालत बड़ी गंभीर है और बेहोशी की हालत में है वहीं जब मेडिकल सुप्रिडेंट  आलोक जैन से बात हुई तो उन्होंने कहा अगर कोई ऐसा मरीज गंभीर अवस्था में आता है तो उसे मेल व फीमेल वार्ड में भर्ती किया जाता है। 

Isha